BJP-RSS का किया समर्थन: शिया धर्म गुरु को कट्टरपंथियों की धमकी, कॉल कर कहा- अंजाम भुगतने को तैयार रहें

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 07:56 PM (IST)

अमरोहा: उलमा फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष और शिया धर्मगुरु मौलाना कौकब मुजतबा को कट्टरपंथियों ने इंटरनेट काल करके अंजाम भुगतने और जान से मारने की धमकी दी है। धमकी के बाद मौलाना ने एसपी को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कराने तथा आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

भाजपा सरकार के कार्यों की थी तारीफ
बता दे कि अमरोहा‌ के थाना नौगांवा सादात के मुहल्ला शाहफरीद में रहने वाले मौलाना कोकब मुजतबा शिया धर्मगुरु और उलमा फाउंडेशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वह समय समय पर बड़े बड़े कार्यक्रम आयोजित करते रहते हैं। साथ ही समुदाय के लोगों से हिंदुस्तान में अमन, शांति कायम रखने के लिए किसी के बहकावे में न आने की बात कहते है। साथ ही उन्होंने भाजपा सरकार के कार्यों की भी कई कार्यक्रमों में तारीफ की है। इसके साथ ही उन्होंने पीएफआई पर लगे प्रतिबंध का भी समर्थन करते हुए सरकार के इस ऐतिहासिक फैसले का स्वागत भी किया था।

सुधर जाओ, वरना पता नहीं चलेगा
मौलाना कोकब मुजतबा ने बताया कि उनके मोबाइल पर 748314058 नंबर से 27 अक्टूबर को इंटरनेट काल आई थी। जिसमें कॉल करने वाले ने खुद को समुदाय के लोगों का हितैषी बताते हुए कहा था कि तुम मुसलमान विरोधी हो। आए दिन भाजपा आरएसएस की बात करते हो। तुम आरएसएस व भाजपा के एजेंट न बनो। क्या मोदी, क्या अमित शाह। सुधर जाओ, वरना पता नहीं चलेगा। कहा कि हमें सब मालूम है कि तुम कहां जाते हो, कहां बैठते हैं। आपके लिए बहुत बुरा होगा। इसके बाद से शिया धर्म गुरु अपने घर में कैद है। मौलाना और उनके परिजनों में दहशत का माहौल है। डर के मारे मौलाना कोकब ने अपने आगामी सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं।

शिया धर्म गुरू ने SP से लगाई सुरक्षा की गुहार
शिया धर्म गुरू ने पुलिस अधीक्षक आदित्य लांग्हे को शिकायती पत्र देकर मामले की जांच कराने तथा धमकी देने वालों को गिरफ्तार कराने की मांग की है। साथ ही अपनी व परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई है। उधर, जानकारी करने पर सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि मामले में शिकायती पत्र मिला है। जिस नंबर से फोन आया था। उसकी डिटेल निकलवाई जा रही है। जल्द ही धमकी देने वाले को गिरफ्तार किया जाएगा। मामले की गहनता से जांच चल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static