सुरजीत हत्याकांड का खुलासाः पत्नी ने पति का इलाज कराने के लिए तांत्रिक को बुलाया, उसी को दे दी सुपारी

punjabkesari.in Sunday, Jan 29, 2023 - 10:03 PM (IST)

जलालाबादः मिलन मैरिजलान स्वामी के पुत्र सुरजीत सिंह की हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी व भाभी समेत आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या की सुपारी किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी व भाभी ने दी थी। दोनों ने जिस तांत्रिक को उसे ठीक करने के लिए बुलाया था उसी को हत्या की सुपारी दे दी थी। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त इको गाड़ी व सात मोबाइल बरामद कर लिए हैं।
 

एसपी एस आनंद ने किया ये खुलासा
एसपी एस आनंद ने बताया कि मोहल्ला गौस नगर निवासी मिलन मैरिजलान स्वामी कमलेश्वर सिंह का बेटा 32 वर्षीय सुरजीत सिंह 22 जनवरी को घर से निकला था। 24 जनवरी को उन्होंने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। उसके बेटे का शव बरेली के फतेहगंज रेलवे स्टेशन के निकट रेल लाइन पर मिला था। पुलिस ने अज्ञात में पंचनामा भरा था। पुलिस को जानकारी हुई तो कमलेश्वर सिंह को लेकर बरेली गई। उन्होंने बेटे रूप में शव की शिनाख्त की थी। पुलिस ने अपहरण, हत्या आदि की धारा में रिपोर्ट दर्ज की थी। एसपी ने पुलिस को निर्देश दिए थे कि घटना का पर्दाफाश किया जाए। तथ्यों के आधार पर पुलिस ने दो महिला

PunjabKesari

आरोपियों को किया गिरफ्तार
पुलिस ने विवेचना व प्रकाश में आए तथ्यों के आधार पर शनिवार की सुबह दो महिला आरोपियों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया तथा अन्य चार अभियुक्तों को याकुबपुर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए अभियुक्तों में मृतक की पत्नी विमला, भाभी संगीता पत्नी अजीत निवासी गौसनगर, तांत्रिक इरफान निवासी उमरिया सैदपुर, थाना बिथरी चैनपुर जिला बरेली, पुष्पेंद्र उर्फ राहुल निवासी गौटिया थाना दातागंज, जिला बदायूं, रामरतन व वतन सिंह उर्फ विनीत निवासी रम्पुरा थाना फरीदपुर जिला बरेली है। अभियुक्त आरिफ निवासी उमरिया सैदपुर थाना बिथरी जिला बरेली फरार है । पुलिस ने अभियुक्तों के पास से इको गाड़ी व घटना में प्रयुक्त सात मोबाइल बरामद किए है।

PunjabKesari

पत्नी व भाभी ने पूछताछ में बताई ये बातें-
एसपी ने बताया कि उसकी पत्नी व भाभी ने पूछताछ दौरान बताया कि शराब पीकर मारपीट करता था। जो भी खेती में पैदा होता था, सबकी शराब पी जाता था। इससे उसकी पत्नी व भाभी काफी परेशान थे। इसी लिए सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी। पुलिस ने सभी आरोपियों का चालान कर दिया। टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रवीन सोलंकी, एसएसआई सुदीश सिंह, दरोगा चमन सिंह, हेका खालिक खान, सिपाही अंकित, सोनवीर, आशीष विपिन, महिला सिपाही लता थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static