स्वामी प्रसाद मौर्या की तबीयत ठीक नहीं है, अच्छे अस्पताल में भर्ती कराएं अखिलेश यादवः अनिल राजभर

punjabkesari.in Sunday, Mar 26, 2023 - 12:55 PM (IST)

बलियाः उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री अनिल राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या पर तीखा हमला बोला है। अनिल राजभर ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्या की तबीयत कुछ ठीक नहीं है। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को चाहिए कि अच्छे अस्पतालों में इलाज कराएं। अगर वह नहीं करा सकते तो हम लोगों को बताएं। हमारे पास बहुत अच्छे-अच्छे हॉस्पिटल हैं। आगरा में है वहां पर इलाज कराएंगे।

PunjabKesari

मायावती घर के चारदीवारी से बाहर निकलें, तब दिखेगा विकास
वहीं मायावती पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने 1 वर्ष पूरा किया है और बहुजन समाज पार्टी के नेता से बहुत सामान्य से कहना चाहता हूं कि घर के चारदीवारी से बाहर निकलें तब तो विकास दिखाई देगा। घर से बाहर नहीं निकलती हैं। राजनीति में ट्विटर-ट्विटर खेलती है। सोशल मीडिया में राजनीति करती हैं। अगर उत्तर प्रदेश के विकास को देखना है तो मायावती जी घर के चारदीवारी से बाहर निकलें। किसान नौजवानों के बीच में जाएं। अगर वह निकलती भी हैं तो सड़क से नहीं चलती हैं। सड़क से चलेंगी तब उन्हे उत्तर प्रदेश का विकास दिखाई देगा।

PunjabKesari

क्या कहा था मायावती ने?
गौरतलब है कि यूपी में डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने पर मायावती ने सरकार पर निशाना साधा था। मायावती ने अपने पहले ट्वीट में लिखा था कि-1. यूपी में बीजेपी की डबल इंजन सरकार के 6 साल पूरे होने को लेकर महंगे व खर्चीले प्रसार-प्रचार के माध्यम से जो बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं उनका जमीनी हकीकत से अगर सही का वास्ता होता तो उचित होता। लेकिन ऐसा नहीं होने से करोड़ों गरीब व पिछड़ी जनता में उत्साह कम व मायूसी ज्यादा।

यूपी खुशहाल’ का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी व हवाहवाई
वहीं उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में कहा,  चाहे विकास, रोजगार, कानून का राज या एक ज़िला-एक मेडिकल कालेज आदि का मामला हो, इनको लेकर सरकार द्वारा ’यूपी खुशहाल’ का किया जा रहा दावा अधिकतर कागजी व हवाहवाई ही हैं। सरकार राजनीतिक व जातिवादी द्वेष एवं साम्प्रदायिक रवैयों आदि को त्यागकर वास्तविक जनहित व जनकल्याण पर ध्यान दे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static