अखिलेश पर बरसे स्वतंत्र देव सिंह, बोले- जो परिवार नहीं चला सकते वे प्रदेश चलाने का सपना देख रहे हैं

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 11:36 AM (IST)

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने समाजवादी पार्टी (सपा) की पिछली सरकार में आतंक और भय का राज होने तथा मौजूदा योगी सरकार में उत्तर प्रदेश को सुशासन मिलने की दलील देते हुए कहा है कि प्रदेश में ‘सैंफई खानदान' का राज देख चुकी जनता अपने परिवार को भी संभालने में नाकाम रहे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के फिर से सत्ता में आने के सपने को पूरा नहीं होने देगी। सिंह ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में पिछली अखिलेश सरकार और वर्तमान योगी सरकार के कामों की तुलना करते हुये कहा कि तब और अब में फर्क साफ दिखता है। पहले प्रदेश में भय, भ्रष्टाचार और आतंक का राज था जिसका मकसद सिर्फ सैंफई खानदान के लिये अकूत संपत्ति एकत्र करना था।

उन्होंने कहा कि सत्ता से बाहर होते ही प्रदेश की जनता ने देखा कि अखिलेश तो अपना परिवार भी चलाने में सक्षम नहीं हैं और प्रदेश चलाने का फिर से सपना देखने लगे। सिंह ने कहा कि योगी सरकार के कार्यकाल में न सिर्फ अपराधी तत्वों का सफाया हुआ है, बल्कि राज्य की अर्थव्यवस्था अप्रत्याशित रूप से सुद्दढ़ होने के कारण आम आदमी के जीवन स्तर में तेजी से सुधार भी आया है।

इससे प्रदेश में कानून का राज कायम होने की बात साफ तौर पर महसूस की जाने लगी है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के ऐतिहासिक कामों की वजह से प्रदेश में सुशासन को महसूस कर रही जनता पिछली सरकारों के अनुभव से तुलना कर एक बार फिर भाजपा की सरकार बनवाने के लिए संकल्पबद्ध हो चुकी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static