UP Election 2022: पूड़ी तलते नजर आए स्वतंत्र देव सिंह, प्रचार-प्रसार के सिलसिले में पहुंचे थे बिजनौर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 09, 2022 - 06:04 PM (IST)

बिजनौर: उत्तर प्रदेश में कल से विधानसभा चुनाव के पहले चरण की शुरुआत होने जा रही है। इसके पहले सभी पार्टियों ने अपना रुख पश्चिमी यूपी के तरफ किया हुआ था। इसी क्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रचार- प्रसार के सिलसिले में बिजनौर पहुंचे, जहां वह दलित की बस्ती में पूड़ी तलते हुए नजर आए।

बता दें कि स्वतंत्र देव सिंह बुधवार दोपहर धामपुर के शुभम मंडप में कार्यकर्ता सम्मेलन में पहुंचे थे। सम्‍मेलन के बाद वह गांव पुराना धामपुर की दलित बस्‍ती पहुंचे। यहां उन्‍होंने भाजपा सेक्टर संयोजक मिथलेश देवी के घर पर भोजन किया। इसके बाद उन्होंने भोजन बना रही महिलाओं के उत्साहवर्धन के लिए स्वयं पूड़ी बेली और कढ़ाई में तली। इससे वहां मौजूद महिलाएं बहुत खुश हुईं। इसके बाद उन्होंने गांव में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया और भाजपा को विजयी बनाने की अपील की।
PunjabKesari
प्रदेश अध्यक्ष ने शुभम मंडप में कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसंवाद रैली में पहुंचे। उन्होंने सपा सरकार व विपक्षियों को घेरते हुए कहा कि बिजनौर की धरती भगवान श्रीकृष्ण और पांडवों से संबंध है। एक युद्ध उन्होंने धर्म की स्थापना के लिए किया था, उसी प्रकार इस बार का चुनाव भी एक युद्ध है जो अधर्मियों को हराने के लिए लड़ा जा रहा है। कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भाजपा प्रत्याशी अशोक कुमार राणा को विजयी बना कर प्रदेश में एक बार फिर कमल खिलाने की अपील की।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि कुछ भी करना बस मोदी-योगी को मत छोड़ना। सपा के घेरते हुए कहा कि अखिलेश कह रहे हैं कि इस बार वह आ रहे हैं, लेकिन क्या वह राम मंदिर को रोकने और सरदार पटेल की मूर्ति को हटा कर जिन्ना की मूर्ति लगाने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि 'इस बार जब योगी जी दोबारा मुख्यमंत्री की शपथ लेंगे, तो शाम होते-होते प्रदेश में बचे कुचे अपराधी व माफिया भी प्रदेश को छोड़ भागेंगे।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static