ऑर्डर में देरी होने पर भड़का Swiggy डिलीवरी बॉय, रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Wednesday, Sep 01, 2021 - 04:56 PM (IST)

ग्रेटर नोएडा: दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनने के बाद आपके ज़ेहन में डर पैदा हो सकता है। जहां एक स्विगी डिलीवर बॉय ने ऑर्डर देने में देरी करने पर रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देकर डिलीवर बॉय वहां से भाग गया, पुलिस जगह-जगह दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा मामला? 
मामला कोतवाली बीटा-2 क्षेत्र की मित्रा सोसाइटी का है। यहां सुनील नाम का शख्स  झमझम के नाम से रेस्टोरेंट्स चलाता था और ऑनलाइन फूड डिलीवरी की भी सुविधा दी जाती थी। बीते मंगलवार रात करीब 12:15 बजे ढाबे में काम करने वाले नौकर नारायण और स्विगी के डिलीवरी ब्वॉय के बीच विवाद हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की मंगलवार रात स्विगी का डिलीवरी ब्वॉय चिकन बिरयानी और पूड़ी सब्जी का ऑर्डर लेने आया था। इसमें चिकन बिरयानी का ऑर्डर उसे दे दिया गया जबकि पूरी सब्जी का आर्डर में कुछ समय लगने की बात नौकर नारायण द्वारा उसे बताई गई। 

डिलीवरी बॉय ने मारी रेस्टोरेंट संचालक को गोली
आरोप है कि नशे में धुत डिलीवरी बॉय ने नौकर के साथ एक आर्डर में देरी होने के कारण गाली-गलौज शुरू कर दी। इस पर रेस्टोरेंट संचालक सुनील मौके पर आ गया और विवाद खत्म करने का प्रयास करने लगा। आरोप है कि अपने एक साथी की मदद से डिलीवरी बॉय ने सुनील के सिर में गोली मार दी जिससे सुनील मौके पर गिर पड़ा। गोली लगने की जानकारी होते ही नौकर नारायण अपने अन्य साथियों के साथ मालिक सुनील को घायल अवस्था में यथार्थ अस्पताल में ले गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

क्या कहती है पुलिस? 
एडीसीपी ग्रेटर नोएडा जोन विशाल पांडे ने बताया कि ऑर्डर देने में देरी होने के कारण डिलीवरी ब्वॉय ने रेस्टोरेंट मालिक को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई है। घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static