दहेज में मिली कार का ट्रायल लेना सिपाही दूल्हे के लिए बना मुसीबत, सामने खड़े 5 रिश्तेदारों को रौंदा

punjabkesari.in Wednesday, Nov 02, 2022 - 12:40 PM (IST)

इटावा: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां मैरिज हाल में आयोजित तिलक समारोह के बाद दहेज में मिली कार का ट्रायल ले रहे सिपाही ने सामने खड़े रिश्तेदारों को रौंद दिया। इस हादसे में एक महिला रिश्तेदार की मौके पर ही मौत हो गई, जबिक 4 गंभीर रुप से घायल हो गए। घायलों को पास के ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी मुताबिक इकदिल थाना क्षेत्र के अकबरपुर गांव के निवासी अरुण कुमार की शादी फफूंद ओरैया में तय हुई है और मंगलवार की रात नगला दलप के पास काव्या मैरिज होम में उसका तिलक समारोह था। इस दौरान वहां पर लड़का-लड़की पक्ष के सभी रिश्तेदार मौजूद थे। तिलक समारोह संपन्न होने के बाद वधू पक्ष की तरफ से दी गई कार की चाबी दूल्हे के हाथ में सौंपी गई। पंडित ने कार का पूजन कराया। 

बताया जा रहा है कि पूजा करने के बाद सिपाही दहेज में मिली कार का ट्रायल लेने के लिए गाड़ी में बैंठ गया। जैसे ही उसने कार स्टार्ट की और जानकारी ना होने की वजह से उसका पैर एक्सीलेटर पर चला गया। जिससे गाड़ी ने स्पीड़ पकड़ी और सामने खड़े रिश्तेदारों को कुचलते हुए आगे निकल गई। इस हादसे में दूल्हे की बुआ 55 वर्षीय सरला देवी निवासी नारायणपुर-इकदिल की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिश्तेदारों में शिवम, धर्मेंद्र, शशिचंद्रा व 10 वर्षीय बालिका मिली गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

वहीं हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच में यह बात सामने आई है कि दूल्हे को गाड़ी चलानी नहीं आती थी, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ। थानाध्यक्ष रणविजय सिंह ने बताया कि घायलों का इलाज किया जा रहा है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static