बैटरी चोर आरोपी को दी तालिबानी सजा, युवक का हाथ बांधकर लात-घूसों से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Sep 25, 2021 - 06:57 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में एक युवक पर चोरी का आरोप लगाकर उसे तालिबानी सजा दी गई। बैटरी चोरी के आरोप में युवक को हाईवे पर रोड रेलिंग से बांध दिया गया और उसकी जमकर पिटाई की गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपित युवक को अपने साथ थाने ले गई।
PunjabKesari
पूरा मामला जानिए
लोडर टेंपो चालक के अनुसार, वह शुक्रवार शाम को आगरा से फिरोजाबाद समान लेकर जा रहा था। टेंपो में दवाओं के कार्टून और बैटरी रखी थी। इस दौरान टेंपो चालक ने आगरा से फिरोजाबाद के लिए एक सवारी को पीछे बैठा लिया। एत्मादपुर पहुंचने से पहले पीछे बैठे युवक ने एक बैटरी निकालकर अपने किसी परिचित को पकड़ा दिया। राहगीरों ने इसकी जानकारी टेंपो चालक को दी। जिसके बाद बरहन तिराहे पर चालक ने टेंपो रोक दी और युवक को पकड़ लिया। युवक पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसे कुछ लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की। युवक को बीच चौराहे पर हाईवे की रेलिंग से बांधकर काफी देर तक लात-घूसों से पिटाई की गई।
PunjabKesari
पुलिस ने कहा- तहरीर दी जाएगी तो कार्रवाई होगी
मौके पर इकट्ठा हुई भीड़ ने युवक की पिटाई की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। हाइवे पर लगभग 1 घंटा जमकर बवाल काटा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को थाने ले गई और उसके परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार युवक द्वारा कोई तहरीर दी जाएगी तो इस मामले में आगे कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static