टप्पेबाजों ने व्यापारी की गाड़ी तोड़कर उड़ाए 4 लाख

punjabkesari.in Tuesday, Dec 24, 2019 - 01:02 PM (IST)

बांदा: उत्तर प्रदेश के बांदा में टप्पेबाजों ने एक पखवारे में दूसरी बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जहां टप्पे बाजो ने मुख्य बाजार में दुकान के सामने खड़ी इनोवा गाड़ी का शीशा तोड़कर चार लाख रुपए पार कर दिए। वहीं आस-पास के लोगों तथा दुकानदारों को हवा तक नहीं लगी। इस समय सभी चौराहों पर भारी पुलिस बल तैनात है फिर भी टप्पेबाजों ने बांदा पुलिस को गच्चा देकर निकल गए। हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और जल्द खुलासा करने की बात कह रही है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना शहर कोतवाली के मुख्य बाजार स्थित राजा ज्वेलर्स इलेक्ट्रॉनिक्स के सामने का है। जहां लखनऊ से आए व्यापारी मनोज शिवहरे की इनोवा गाड़ी खड़ी हुई थी। अज्ञात टप्पे बाजो द्वारा बड़े ही शातिराना अंदाज में इनोवा का शीशा तोड़ा गया और सूटकेस निकालकर रफू-चक्कर हो गए। घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।
PunjabKesari
दुकान के मालिक प्रमोद शिवहरे के अनुसार एक हफ्ते के अंदर टप्पेबाजी की ये तीसरी वारदात है। शहर में सक्रिय टप्पेबाज पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। वहीं पुलिस बस सीसीटीवी खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि उनके मित्र की इनोवा से चार लाख रुपए निकाले गए हैं। दिन दहाड़े बाजार में इस तरह की वारदात होने से व्यापारियों में असुरक्षा का भय व्याप्त है।
PunjabKesari
वहीं एएसपी एलबीके पाल का कहना है मामले की छानबीन की जा रही है। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जाएगा। उन्होंने बताया कि अभी तक पीड़ित द्वारा किसी प्रकार की तहरीर हमें नहीं दी गई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static