भड़काऊ बयान देने के बाद तौकीर रजा की बढ़ीं मुश्किलें, मुरादाबाद में दर्ज हुआ मुकदमा

punjabkesari.in Monday, Mar 13, 2023 - 02:22 PM (IST)

मुरादाबाद(सागर रस्तौगी): इत्तेहाद मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा की भड़काऊ बयान देने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनके खिलाफ मुरादाबाद में एफआईआर दर्ज की गई है। तौकीर रजा के खिलाफ 153ए, 295ए, 505 (2) के तहत केस दर्ज हुआ है। तौकीर रजा ने मुरादाबाद में बीते शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और हिंदू समाज पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि हिंदू राष्ट्र की बात करने वालों पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए। कहीं ऐसा ना हो कि मुस्लिम समाज भी मुस्लिम राष्ट्र की मांग करने लगे। इसी बयानबाजी के बाद वह चर्चाओं में आ गए थे। उनका बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा था।

PunjabKesari

मुसलमानों को मुल्क का एक हिस्सा मानता हूं: तौकीर रजा
सूत्रों के मुताबिक, मौलाना तौकीर रजा ने कहा था कि मैं मुसलमानों को मुल्क का एक हिस्सा मानता हूं, कुछ हिंदू संगठन ऐसे हैं, जो मुस्लिम दुश्मनी में इस तरह अंधे हो गए हैं कि अपने समाज का गला काटने में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि अगर हिंदू राष्ट्र की बात करना दुरुस्त है, सरकार ऐसी मांग करने वालों की गिरफ्तारी नहीं करती तो फिर खालिस्तान की मांग करने वालों पर क्यों मुकदमे चलाए जाते हैं? जो हिंदू राष्ट्र की बात करते हैं उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलाना चाहिए। वरना कल ऐसा न हो कि यह हिंदू राष्ट्र वालों की वजह से मुस्लिम कौम खड़ी हो जाए और मुस्लिम राष्ट्र की बात करने लगे। लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, मुल्क का एक और बार बंटवारा किसी कीमत पर नहीं होने नहीं देंगे।

PunjabKesari

हम देश की एकता और अखंडता के लिए खड़े हैं: तौकीर रजा
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि हम देश की एकता और अखंडता के लिए खड़े हैं। अब सिर्फ अब राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से उम्मीद है। वही उनकी बात सुनेंगी, क्योंकि महिलाओं में हमदर्दी का जज्बा होता है। द्रौपदी मुर्मू साहिबा से मुझे यह उम्मीद है कि वह हमारी इन बातों को सुनेंगी और हमदर्दी के साथ हमारी बातों पर गौर करेंगी। वहीं, जो लोग मुल्क को बांटना चाहते हैं, तोड़ना जाते हैं और हिंदू-मुस्लिम के बीच फसाद कराना चाहते हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए, और जो काफिरों की हिमायत कर रहे हैं, उन तमाम लोगों की शिकायत करके मुकदमा कायम किया जाए।

PunjabKesari

जो कातिल हैं, उनके घर भी बुलडोजर चलना चाहिए: तौकीर रजा
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि क्या बुल्डोजर मुसलमानों के लिए है? जो कातिल हैं, उनके घर भी बुलडोजर चलना चाहिए. यह उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि यह दोहरा चरित्र है। सरकार का यह कदम बर्दाश्त नहीं होगा। सरकार कहती है कि सबका साथ सबका विकास, लेकिन यह सबसे बड़ा झूठ है। क्योंकि अगर वास्तव में ऐसा है तो जिन्होंने हमारे बच्चों का कत्ल किया है, उन पर बुलडोजर चलना चाहिए, उनकी गिरफ्तारी होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static