जयाप्रदा पर बयान को लेकर बेटे अब्दुल्ला के बचाव में उतरीं तजीन फातिमा

punjabkesari.in Tuesday, Apr 23, 2019 - 03:31 PM (IST)

रामपुर: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा बीजेपी उम्मीदवार जयाप्रदा को लेकर दिए गए कथित विवादास्पद बयान पर अपने बेटे अब्दुल्ला आजम के बचाव में उतर आई हैं। रामपुर लोकसभा सीट के लिए मतदान करने आईं राज्यसभा सांसद तजीन ने कहा कि यह बयान महिलाओं के खिलाफ नहीं है।

उन्होंने कहा कि यहां तक कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी कहा है कि वह (जया प्रदा) एक कलाकार हैं। नाचना-गाना तो कला का ही हिस्सा है। बता दें कि, अब्दुल्ला ने रामपुर में एक बैठक के दौरान टिप्पणी की थी, 'अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए।' वहीं जयाप्रदा ने अब्दुल्ला के बयान पर प्रतिक्रिया में कहा था, 'मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी। मैंने उससे ये उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी। इससे पता चलता है कि पिता-पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं।'

गौरतलब है कि, आजम खान अंडरवियर वाला विवादित बयान देकर पहले ही सुर्खियों में आ चुके हैं। इस बयान के लिए चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static