नकदी और जेवर लेकर किशोरी प्रेमी संग फरार, मां ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की

punjabkesari.in Wednesday, Feb 21, 2024 - 10:04 PM (IST)

आंवला: एक किशोरी को युवक बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। किशोरी अपने साथ घर में रखी नकदी और जेवर पर भी हाथ साफ कर गई। किशोरी की मां ने सम्पूर्ण समाधान दिवस में शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

मां ने दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की
थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने बताया कि छह दिन पूर्व उसकी 16 वर्षीय बेटी को अलीगंज के गांव सूदनपुर धनेती निवासी एक युवक बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया। उसकी बेटी अपने साथ 30 हजार की नकदी और सोने-चांदी के जेवर अपने साथ ले गई है। उसने रामनगर पुलिस चौकी में शिकायत दी। परंतु कोई कार्रवाई नहीं की गई। पीड़िता ने शिकायत देकर बेटी की बरामदगी कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

छात्रा से तमंचे के बल पर दुष्कर्म की कोशिश
नवाबगंज: दूसरे समुदाय के एक युवक ने कॉलेज जा रही विधि की छात्रा को रास्ते में रोककर तमंचे के बल पर दुष्कर्म की कोशिश की। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

आरोपी ने छेड़छाड़ का विरोध करने पर तमंचा तानकर दुष्कर्म की कोशिश कीः पीड़िता
छात्रा के गांव से रेलवे स्टेशन एक किमी दूर है और वह पैदल ही ट्रेन पकड़ने स्टेशन जाती है। उसका आरोप है कि गांव का ही आमिर उसे देखकर फब्तियां कसता था जिस पर उसने उसे टोंक कर डाटा भी था लेकिन वह नहीं माना। सोमवार सुबह 9 बजे के लगभग जब वह रेलवे स्टेशन जा रही थी। इसी दौरान पीछे से बाइक से आए आमिर ने उससे छेड़छाड़ की और विरोध करने पर उस पर तमंचा तानकर उससे दुष्कर्म की कोशिश की। आरोपी ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए। उसके शोर मचाने पर राहगीरों को आता देख वह धमकी देता हुआ भाग गया।

प्रेमी संग गई पत्नी को मनाया तो मारपीट
बरेली/ कैंटः कैंट क्षेत्र में दो बच्चों की मां प्रेमी साथ दो माह पहले फरार हो गई थी। पति ने मंगलवार को उसे प्रेमी के साथ लालफाटक पुल के पास चाट- पकौड़ी खाते देखा तो उसे घर चलने को कहा। इस पर दोनों उस उस पर हमलावर हो गए। जमकर मारपीट हुई। ट्रैफिक सिपाही ने कैंट पुलिस बुलाकर पति को उसके हवाले कर दिया। थाना सुभाषनगर के मढ़ीनाथ स्थित बंशीनगला निवासी एक 7 राजमिस्त्री की शादी 2012 में प शाहजहांपुर के खुदागंज निवासी युवती से हुई थी। उसे 11 साल का बेटा व 5 साल की बेटी है। दो माह पहले युवती अपने प्रेमी के साथ चली गई। मंगलवार शाम पत्नी को प्रेमी के साथ लालफाटक पुल के पास चाट-पकौड़ी खाते देख उसने समझाकर घर ले जाने का प्रयास किया। इस पर पत्नी व प्रेमी उस पर हमलावर हो गए। दोनों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में पत्नी व प्रेमी घायल हो गए। ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने कैंट पुलिस बुलाकर पति को हवाले कर दिया। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेज कर मेडिकल परीक्षण कराया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static