ललितपुर में किशोरी से बलात्कार, एक महिला गिरफ्तार...जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही पीड़िता

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 10:57 PM (IST)

ललितपुर: उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के जाखलौन थाना क्षेत्र में सोमवार की रात 16 साल की किशोरी से कथित रूप से बलात्कार के सिलसिले में पुलिस ने अभी तक एक महिला को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, अस्पताल में इलाजरत पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है।

जिले के अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अनिल कुमार ने मंगलवार को 'बताया कि जाखलौन थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 साल की एक लड़की के साथ बलात्कार की यह घटना सोमवार रात की है। उन्होंने बताया, पीड़िता को उसके ही परिवार की एक महिला ने बहाने से अपने घर बुलाया और वहां पहले ही मौजूद राजेश नामक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया और वहां से फरार हो गया। वहीं किशोरी सदमे की वजह से कुछ भी ज्यादा बोलने में असमर्थ नजर आ रही हैं और उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है।

किशोरी के परिजनों के अनुसार, करीब 3 माह पहले गांव में ही रिश्ते में लगने वाली उसकी चाची और एक युवक ने षडयंत्र के तहत किशोरी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया। आरोप है कि इस दौरान किशोरी का वीडियो भी बना लिया गया, जिसके बाद किशोरी को लगातार ब्लैकमेल करते हुए यौन शोषण की घटना को अंजाम दिया जाता रहा। इस कारण किशोरी की हालत काफी बिगड़ गई, लेकिन किशोरी द्वारा अपने परिजनों को उसके साथ घटी घटना की जानकारी नहीं दी गई।

बता दें कि 3 सितंबर को जब परिजन खेत पर गए हुए थे तब आरोपियों सहित 4 लोगों द्वारा कथित तौर पर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया, जिससे किशोरी की हालत काफी बिगड़ गई और वह बेहोश हो गई. जब परिजन घर वापस आए तो किशोरी की हालत को देखते हुए एम्बुलेंस के द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। एएसपी ने बताया कि पीड़िता के परिजन की शिकायत पर राजेश के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो अधिनियम और जान से मारने की धमकी दिए जाने और महिला के खिलाफ षड्यंत्र रचने का मामला (120बी) दर्जकर आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी राजेश की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static