बाजरे के खेतों में निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा मिला किशोरी का शव, परिजनों ने रेप कर हत्या की जताई आशंका

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 04:35 PM (IST)

औरैयाः उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से रेप का मामला सामने आया है। जहां गांव की एक किशोरी का शव बाजरे के खेत में निर्वस्त्र अवस्था में पड़ा मिला। बताया जा रहा है कि किशोरी शौच के लिए खेतों में गई थी। इसी दौरान उससे दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां शौच के लिए गई एक किशोरी का शव खेतों में  मिला। जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। वहीं, परिजनों और ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि लड़की से दुष्कर्म कर उसको मौत को घाट उतार दिया गया है। साथ ही घटना की जानकारी पर अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल, सीओ सुरेंद्र नाथ, प्रभारी निरीक्षक दिबियापुर शशिभूषण मिश्रा ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मृतक किशोरी के पिता ने बताया कि सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे उनकी बेटी शौच के लिए घर से निकली थी। जिसके बाद काफी देर तक वह घर नहीं लौटी जिससे घर वाले परेशान हो गए और उसे ढूंढने के लिए बाहर चले गए। वहीं, काफी तलाश करने के बाद भी जब किशोरी नहीं मिली तो परिजनों ने ग्रामीणों के साथ गांव के बाहर चले गए। जहां किशोरी की मां को बाजरे के खेत में 10 बजे के करीब बेटी का शव आपत्तिजनक हालत में पड़ा हुआ मिला। जिससे मां चीखते चिल्लाते हुए खेत के बाहर दौड़ पड़ी। इसके बाद परिजनों की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static