प्रतापगढ़ में भयानक एक्सीडेंट: ट्रक में घुसी बेकाबू बाइक, चपेट में आने से 3 युवकों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 18, 2023 - 09:44 AM (IST)

प्रतापगढ़, Pratapgarh Accident: प्रतापगढ़ जिले के अंतू क्षेत्र में एक ट्रक की चपेट में आ जाने से मोटरसाइकिल सवार 3 युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) सुबोध गौतम ने बताया कि अंतू थाना क्षेत्र के प्रतापगढ़-अमेठी मार्ग पर ककरहा गांव के मोड़ पर मंगलवार रात एक मोटरसाइकिल आगे जा रहे एक ट्रक से जा टकरा गई। टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।
PunjabKesari
उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान शुभम सिंह (26), रोहित सिंह (28) और आशुतोष सिंह (28) के रूप में हुई है। वे तीनों गड़वारा बाज़ार से घर आ रहे थे। इस बीच मृतक युवकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। शवों को देखते ही वे लोग रोने बिलखने लगे। मृतकों की शिनाख्त सेतापुर निवासी गोलू उर्फ शुभम सिंह (26), पचखरा निवासी रोहित सिंह (28) और नगर कोतवाली के दहिलामऊ निवासी आशुतोष सिंह (28) के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी सुबोध गौतम, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी विद्या सागर मिश्रा अस्पताल पहुंचे। पुलिस ने तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये हैं।
PunjabKesari
पांच दिन पहले ही घर लौटा था शुभम...
सेतापुर निवासी अनिल सिंह उर्फ गज्जू का शुभम सिंह इकलौता बेटा था। दो बहनों के बीच शुभम की बड़े लाड प्यार से माता पिता ने परवरिश की थी। शुभम पांच दिन पहले मुंबई से घर लौटा था। मंगलवार को अपने घर से दोस्त रोहित व आशुतोष सिंह के साथ निकला था। इकलौते भाई की मौत से परिवार पर वज्रपात हो गया। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचने पर परिवार के लोग रोते बिलखते रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static