एक सप्ताह पूर्व घर से गायब हुई छात्रा का पेड़ पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

2/21/2021 2:44:37 PM

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में उस वक्त सनीसनी फैल गई जब ग्रामीणों ने सागौन के पेड़ पर टहनियों के बीच एक शव लटका देखा। शव पेड़ के टहनियों के बीच छुपा हुआ था। शव से बुरी तरह दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने शव को पेड़ से नीचे उतारा। जिसके बाद गांव के लोग आवाक रह गए, शव की पहचान गाँव से एक सप्ताह पूर्व गायब किशोरी के रूप में हुई। 

PunjabKesari
‌मामला किशनी क्षेत्र के शमशेरगंज गाँव का हैं जहाँ गाँव की निवासी 9वीं की छात्रा शिवा पुत्री रामलाल बाथम 1 सप्ताह पूर्व घर से अचानक गायब हो गई थी। शनिवार को उसका शव एक पेड़ पर लटकता मिला। एक सप्ताह पूर्व छात्रा शिवा पुत्री रामलाल का अपनी माँ से घर पर मोबाइल चलाने की बात पर विवाद हो गया। माँ की डांट के बाद शिवा अचानक गायब हो गई थी। घटना को लेकर छात्रा की बड़ी बहन ने थाने आकर गांव के ही एक युवक राधाकिशन पर अपनी नाबालिग बहिन को अगवा करने व उन्हें जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगा कर मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले को लेकर अपहरण का मुकदमा भी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

गाँव में भी लोग आरोपी लड़के और मृतिका के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर दवी जुबान में चर्चा करते दिखे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद शव को पेड़ से उतरवाया। शव बुरी तरह से सड़ चुका था तथा उसमें कीड़े चल रहे थे। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि शव कुछ दिन पूर्व से ही लटका हुआ है। पुलिस के अनुसार शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझेगी और उसी के आधार पर कार्यवाही की जायेगी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर लोगों से पूछताछ की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

 


Content Writer

Umakant yadav

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static