कानपुर देहात में बड़ा हादसा: स्कूल की बाउंड्री भरभरा कर गिरी, मलबे में दबकर दो सगी बहनों की मौत, एक घायल

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 02:27 PM (IST)

कानपुर: जिले के कानपुर देहात क्षेत्र में लगातार हो रही बारिश से अकबरपुर कस्बे में बने देव समाज स्कूल की बाउंड्री अचानक सड़क पर गिर गई। वहीं सड़क से गुजरी रही तीन बहने इसकी चपेट में आ गई। जिससे दो बहनों की मौत हो गई जबकि एक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  लोगों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।  मलबे में  और लोगों के दबे होने की आशंका जताई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी के मदद से मलबे को हटाने का काम शुरु कर दिया है।

बता दें कि जिले में तेज बारिश हो रही है सड़क के किनारे ही एक स्कूल बना है जिसकी बाउंड्री रास्ते से सटा हुआ। रोड़ से तीन बहने गुजर रही थी इसी दौरान बाउंड्री भरभरा कर रोड़ की तरफ गिर गई। जिसकी चपेट में तीन बहने आ गई। आनन- फानन में लोगों ने चीख पुकार मचाई दुर्घटना स्थल पर लोग पहुंचे। जेसीबी की मदद से मलबे से बच्चों को निकाला गया। तब तक दो बच्चियों की मौत हो चुकी थी। जबकि एक बच्ची को नाजुक हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए डीएम ने बताया कि  कानपुर देहात के अकबरपुर में एक विद्यालय की बाउंड्री के जाने से दुखद घटना हो गई है। हादसे में 2 किशोरों की मौत हो गई है। एक बच्ची को गम्भीर हालात में जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।  जहां पर इलाज चल रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static