मातम में बदली खुशियां!  शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन हो गई विधवा, दूल्हे ने घर में दूसरी मंजिल पर लगाई फांसी

punjabkesari.in Thursday, Jul 04, 2024 - 02:31 PM (IST)

Etawah News: उत्तर प्रदेश के इटावा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के चंद घंटों बाद ही दुल्हन विधवा हो गई। शादी के बाद घर पहुंचे दूल्हे ने सुसाइड कर लिया। दूल्हे के फांसी लगाने से खुशियों वाले घर में मातम फैल गया है। उधर, दुल्हन बार-बार बेहोश हो जा रही है। परिजन खुद सदमे में हैं कि बेटे ने ऐसा कदम क्यों उठाया। फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
बता दें कि घटना उसराहार थाना क्षेत्र के शिवरा गांव निवासी सतेंद्र यादव (25) की बारात बुधवार को दुल्हन समेत दोपहर 12 बजे के करीब घर वापस लौटी। लेकिन महज कुछ घंटों के बाद ही शाम करीब 6 बजे घर के दूसरी मंजिल पर बने कमरे में दूल्हे ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली, जिससे घर में फैली खुशियों की मातम में बदल गई। काफी अरमानों के साथ ससुराल पहुंची दुल्हन चंद घंटों में विधवा हो गई, जिससे दोनों परिवारों में मातम पसरा हुआ है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि सतेंद्र यादव पुत्र ज्ञानसिंह यादव की शादी सात किलोमीटर दूर स्थिति गांव रतनपुर निवासी ज्ञानसिंह की पुत्री विनीता से हुई। दो जुलाई को ताखा स्थिति गेस्ट हाउस में बारात पहुंची। शादी होने के बाद अगले दिन यानी तीन जुलाई को दुल्हन लेकर बारात दोपहर शिवरा पहुंची, जहां परिवार ने धूमधाम से स्वागत किया। पूरी रात जागने की वजह से रिश्तेदार व परिवार के लोग आराम करने लगे। वहीं घर की महिलाएं दुल्हन के साथ बैठकर अन्य रश्में पूरी करने में जुट गईं। इसी दौरान दूसरी मंजिल पर बने कमरे में सतेंद्र यादव ने फांसी के फंदे में लटककर आत्महत्या कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया। परिवार के लोग शव को नीचे उतारकर उमरैन स्थित एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ऊसराहार पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि फांसी लगाने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, फिलहाल घटना का कारण अबतक नहीं पता चल सका है। मामले में जांच की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Related News

static