फर्रुखाबादः द्वारचार के समय दूल्हा नहीं गिन पाया ''नोट'', दुल्हन ने शादी से किया इनकार, मायूस लौटी बारात

punjabkesari.in Saturday, Jan 21, 2023 - 08:58 PM (IST)

फर्रुखाबादः जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बारात आई थी। शादी करने आए दूल्हे को द्वारचार के समय रुपये गिनने को दिए गए। जिसे वह नहीं गिन सका। मामले की जानकारी दुल्हन को लगी तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में खूब कहासुनी हुई। बात नहीं बनी तो मामला थाने पहुंच गया। जहां थाने में पंचायत कराई गई और लेनदेन के बाद मामला सुलझ पाया। दुल्हन के शादी से इनकार कर देने के बाद दूल्हे को बिना दुल्हन के बारात को वापस लेकर लौटना पड़ा।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला?
फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार की शाम को मैनपुरी से बारात आई थी। धूमधाम से बारात का स्वागत हुआ। जयमाला की रश्म से पहले तिलक चढ़ाया गया। द्वारचार की तैयारी चल रही थी कि तभी दूल्हे को लेकर चर्चा हुई। ओर कह दिया गया कि दूल्हा पढ़ा लिखा नहीं है। इसके बाद दूल्हे के भाई ने लड़के के हाथ पर 2100 रुपये गिनने को दिया तो वह गिन नहीं पाया। मामले की जानकारी दुल्हन को लगी तो उसने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया। दूल्हे पक्ष ने मामले की जानकारी डायल 112 पर दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

PunjabKesari

बगैर दुल्हन के बारात लौटी वापस
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को थाने ले गई। जहां पर दोनों पक्षों काफी समझाया गया लेकिन बात नहीं बनी तो शुक्रवार को बीच थाने में पंचायत हुई। जिसके बाद दूल्हे ने आरोप लगाया कि लड़की पक्ष ने बारातियों के साथ में मारपीट की और बंधक बना लिया। पंचायत में दोनों पक्षों को समझाया गया और लेनदेन के बाद दूल्हा अमन बगैर दुल्हन के बारात लेकर वापस लौट गया। वहीं ग्रामीणों में मामले को लेकर अगल-अलग तरह की अटकलें लगाई जाती रही हैं। फिलहाल आसपास के क्षेत्रों में खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static