महिला दुकानदार के समान को दबंगों ने बाहर फेंका, पीड़िता ने SP से लगाई न्याय की गुहार

punjabkesari.in Friday, Feb 26, 2021 - 01:55 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र में कुछ दबंगों ने एक महिला दुकानदार से जबरन दुकान खाली करा दी। महिला द्वारा विरोध करने पर दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की। जिसका वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेेते हुए एसएचओ के तुरंत प्रभाव से निलंबन कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक मामला आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां पर दबंगों ने एक महिला दुकानदार से जबरदस्ती दुकान खाली कराने लगे। वहीं पीड़ित महिला ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने महिला के साथ मारपीट की साथ ही उसके समान को बाहर फेंक दिया। पीड़ित ने मामले की शिकायत एसपी से की। एसपी ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपीयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए।

एसपी ने बताया एक महिला के साथ मारपीट गई है। पीड़िता ने मामले की शिकायत की परंतु स्थानीय थाने द्वारा कार्रवाई नहीं की गई जिसके आरोप में इलाके में एसएचओ को निलंबत कर दिया है। साथ ही महिला के समान को दुकान में पुन: रखवा दिया गया है। पीड़ित महिला की तहरीर पर मकान मालिक पर केस दर्ज कर लिया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static