फिलीपींस की छोरी संग चढ़ा था प्यार का रंग, लॉकडाउन लगा...नौकरी गई तो उतरा इश्क का भूत, कहा- तुम चली जाओ

punjabkesari.in Friday, May 28, 2021 - 08:01 PM (IST)

हरदोईः कहते हैं कि प्यार का रंग बहुत गहरा होता है। ये जितना गाढ़ा होता है उतना ही खिला हुआ भी। ये रंग-रूप, कद-काठी, जात-पात कुछ नहीं मानता है। कोरोना काल में इश्क का भूत उतरते दिखा...जहां उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में फिलीपींस की लड़की से युवक का प्रेम 2019 से दो साल पहले शुरू हुई थी। वही अब कोरोना काल में आर्थिक संकट के चलते टूट गई।

बता दें कि लड़के की लॉकडाउन में नौकरी चली गई तो उनसे अपनी विदेश प्रेमिका से कह दिया कि अब घर वापस जाओ। इससे दोनों में झगड़े होने लगे। लोगों को पता चला तो उन्होंने लड़की को एम्बेसी पहुंचाया। अब वह अपने घर वापस भेजी जा रही है।

दरअसल मामला मंझिला थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन कुमार से संबंधित है। जो कि फिलीपींस से भारत दर्शन का वीज़ा लेकर अगस्त 2019 में आई एडना एम वेरपो से इश्क हो गया। देहरादून में पवन और एडना की मुलाकात हुई थी। कुछ दिल्ली रहने के बाद कोविड के दौर में एडना पवन के साथ उसके गांव मंझिला आ गई। एडना का पासपोर्ट और वीज़ा एक्सपायर हो गया। एडना ने बताया कि उसकी अवधि एक वर्ष ही थी, जिसकी सूचना उसने फिलीपींस एम्बेसी को दी और कोरोनाकाल के दौर का हवाला देते हुए एक्सटेंड कराने की दुश्वारी का ज़िक्र किया। इधर, महामारी के दौरान लॉकडाउन हुआ तो पवन की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई। लिहाज़ा इश्क़ का भूत उतरते देर न लगी। पवन ने एडना से रिश्ता ख़त्म कर वापस अपने देश लौट जाने की बात कही। इस बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ। इसके बाद एडना से फिलीपींस एम्बेसी से वापस घर लौटने की गुहार लगाई।

आगे बता दें कि एडना ने एक पत्र भी जारी किया है कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड पवन के साथ रह रह थी। कोरोनाकाल में लॉकडाउन के बाद आर्थिक संकट की वजह और परिवारवालों को उसकी फिक्र को लेकर वो अपने देश वापस जाना चाहती है। पवन पर कोई कार्रवाई नही करना चाहती है। वहीं इस मामले में अब पुलिस ने बताया कि पवन को नोटिस जारी किया जा रहा कि किस तरह बिना किसी ज़िम्मेदार को सूचना दिए एक विदेशी युवती को अपने घर रखा जबकि उसका पासपोर्ट और वीज़ा की वैधता समाप्त हो गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static