बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत की पुत्रबधू ने सांसद के खिलाफ खोला मोर्चा, भतीजे की पत्नी को टिकट मिलने के बाद हुई घरेलू महाभारत

punjabkesari.in Wednesday, Apr 26, 2023 - 09:01 PM (IST)

फर्रुखाबादः उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव को लेकर सियासी माहौल जहां एक तरफ गर्म है वहीं अब नेताओं के पारिवारिक क्लेश भी चुनाव के बीच खुलकर आ गए हैं। घरेलु महाभारत भी सोसल मीडिया पर वायरल हो रही है। मामला फर्रुखाबाद जनपद के बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत के घर का है। मुकेश राजपूत की पुत्र वधू सोना राजपूत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर नामांकन प्रक्रिया खत्म होने के बाद पोस्ट कर सांसद के घर में चल रही घरेलू क्लेश का खुलासा किया है। सांसद पुत्र बधू सोना राजपूत में फेसबुक अकाउंट पर लिखा, "हमेशा ऐसा नहीं होता कि भगवान से गलती नहीं होती, भगवान से भी गलती होती है। भगवान उसको औलाद क्यों देता है जो अपनी औलाद को अपना माने ही नहीं। पापा की यह मुस्कुराहट मेरे दिल में मरते दम तक घाव देगी।"

PunjabKesari

बेटों-पुत्र वधुओं को छोड़ सांसद ने भतीजे की पत्नी को दिलाया टिकट 
बता दें कि भाजपा सांसद मुकेश राजपूत के 3 पुत्र अमित राजपूत, अंकित राजपूत और अर्पित राजपूत हैं। दो बार सांसद बनने के बाद उन्होंने अपने बेटों को राजनीतिक पर्दे के पीछे रखा है जबकि भतीजे राहुल राजपूत को राजनीतिक सहयोगी बनाकर रखा है। नवसृजित नगर पंचायत संकिसा बसंतपुर से अध्यक्ष पद पर सांसद ने अपने भतीजे की पत्नी अनुपमा राजपूत को भाजपा से टिकट दिलवाकर चुनावी मैदान में उतारा है। यह बात सांसद के पुत्र अमित राजपूत की पत्नी सोना राजपूत को नागवार लगी। सोना राजपूत की फेसबुक आईडी पर पोस्ट डाली गई जिसमें नामांकन के दौरान सांसद की मुस्कुराती हुई फोटो लगी है। इस पर लिखा है कि हमेशा ऐसा नहीं कि भगवान से गलती नहीं होती, भगवान से भी गलती होती है। भगवान उनको औलाद क्यों देता है जो अपनी औलाद को अपना माने ही नहीं। पापा की यह मुस्कुराहट मेरे दिल में मरते दम तक घाव देगी। इस पोस्ट पर 300 से अधिक कमेंट किए गए हैं। कोई समझाने का प्रयास कर रहा है तो कोई पोस्ट पर सहमति जता रहा है या फिर पोस्ट और कमेंट के स्क्रीनशॉट के साथ ही फेसबुक का लिंक व्हाट्सएप ग्रुप में तेजी से वायरल हो रहे हैं। फिलहाल यह पोस्ट चुनावी जंग के साथ घर में शुरू हुई महाभारत की पोल खोल रही है।

PunjabKesari

फेसबुक पर लाइव आकर सोना राजपूत ने दी मामले की जानकारी

वहीं सोना राजपूत ने फोटो पोस्ट करने के 2 दिन बाद बुधवार को फेसबुक पर लाइव आकर किए गए फोटो पर कमेंट और सांसद व भतीजे राहुल को टिकट दिलवा कर चुनाव लड़ाने को लेकर तकरीबन 40 मिनट का फेसबुक लाइव कर लोगों को पूरे मामले की जानकारी दी है। सांसद की पुत्र वधू सोना राजपूत के इस चुनावी सरगर्मी के साथ सांसद के घर में महाभारत का मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं बीजेपी पार्टी में परिवारवाद भी चर्चा का विषय बना हुआ है।

PunjabKesari

देश के लिए अच्छा नहीं है भाई-भतीजावाद: AAP
आप जिलाध्यक्ष नीरज प्रताप शाक्य ने कहा कि परिवारवाद और भाई-भतीजावाद देश के लिए अच्छा नहीं है। भाई-भतीजावाद विशेषतौर पर फर्रुखाबाद के लिए घातक सिद्ध हुआ है। जिस तरह से आम आदमी पार्टी ने साफ सुथरी छवि वाले नेताओं को टिकट दिया है उसी तरह अन्य पार्टियों को भी टिकट देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static