हत्यारा पिता पहुंचा थाने, बोला- साहब बेटी चरित्रहीन थी इसके चलते गोली मार दी

1/9/2021 6:23:32 PM

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से एक सनसनी घटना सामने आई है। यहां पर एक व्यक्ति ने अपने बेटी की हत्या कर खुद को थाने पहुंच गया। थाने पहुंच कर बोला साहब मुझे गिरफ्तार कर लो। यह सुनकर पुलिस के होश उड़ गये। उसने कहा साहब अपनी बेटी की हत्या कर के आ रहा हूं। उसने बताया कि बेटी चरित्रहीन थी जिसके चलते मैने उसे गोली मार दी है। मुझे अरेस्ट कर जेल भेज दो। यह सुनकर पुलिस हरकत में आई आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। फौरन घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

जानकारी के मुताबिक मामला फतेहपुर जिले में थरियांव थाना क्षेत्र के जयसिंहपुर गांव का बताया जा रहा है। यहां पर एक व्यक्ति ने लाइसेंसी बंदूक से अपनी बेटी की गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी और खुद थाने पहुंचकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) राजेश कुमार ने बताया कि शनिवार सुबह करीब नौ बजे जयसिंहपुर गांव के रहने वाले चन्द्र मोहन यादव ने घर में 22 वर्षीय बेटी स्वाती देवी की अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर हत्या कर दी और बंदूक सहित खुद थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया।

उन्होंने बताया कि थरियांव पुलिस ने इस सिलसिले में हत्या का मुकदमा दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। थरियांव थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेन्द्रनाथ राय ने बताया कि गिरफ्तार चंद्रमोहन यादव ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी एक साल पहले की थी, लेकिन वह ससुराल से बिना बताए यहां (पिता के घर) चली आती थी, जिससे समाज में उसकी बदनामी हो रही थी। इसी वजह से उसने उसकी हत्या कर दी है।'' उन्होंने बताया कि युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी पिता को जेल भेजने दिया गया है।
 


Ramkesh

Related News