पत्नी की विदाई कराने गए युवक का खेत में मिला शव, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 01:38 PM (IST)

गोरखपुरः यूपी के गोरखपुर जिले से एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पत्नी की विदाई कराने गए सिकंदर का खेत के पास शव पड़ा हुआ मिला, जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को इस बात की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानें क्या है पूरा मामला
दरअसल कुछ समय पहले जंगल बिहुली गांव निवासी सिकंदर (24) की शादी बड़का सौरहा निवासी रामजीत की बेटी पूजा से हुई थी। वहीं, शादी के तीन महिने बाद ही पूजा अपने मायके चले गई और इसके बाद वापस लौट कर ससुराल नहीं आई। जिसके बाद से सिकंदर अपनी पत्नी की विदाई के लिए लगातार कोशिश कर रहा था, लेकिन वह ससुराल आने को तैयार नहीं थी। इसी के चलते बुधवार को सिकंदर पत्नी की विदाई के लिए अपने ससुराल गया था। इसके तकरीबन चार घंटे बाद परिजनों को सिंकदर का शव अचेत अवस्था में पड़ा होने की सूचना मिली। वहीं, मौके पर पहुंचे परिजनों ने आनन-फानन में सिकंदर को मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बता दें कि मामला गोरखपुर जिले के पीपीगंज थाना क्षेत्र के कस्बे का है।

मृतक की मां और भाई ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप
मृतक सिकंदर के बड़े भाई संजय और उसकी मां का कहना है कि पूजा ने अपने परिजनों के साथ मिलकर उनके बेटे की हत्या की है। वहीं, मृतक की पत्नी और उनके परिवार ने इन आरोपों को निराधार बताया है। इस मामले की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दीपक सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static