शराब पीने से मना करने पर साधु पर जानलेवा हमला जटा भी उखाड़ी, पुलिस से शिकायत करने पर उल्टे साधु पर कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Nov 07, 2022 - 03:59 PM (IST)

अलीगढ़( अर्जुन वार्ष्णेय ) : जिले के छर्रा थाना थाना क्षेत्र के सीहाबली गांव में एक साधु ने कुछ लोगों को मंदिर परिसर के पास शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने उनके साथ मार पीट करने के साथ उनकी जटा भी उखाड़ दी। इसके बाद दबंगों की शिकायत लेकर थाने पर पहुंचे साधु पर उल्टे पुलिस ने धारा 151 के अंतर्गत कार्रवाई कर दी। जिससे आहत पीड़िता इंसाफ के लिए SSP ऑफिस पहुंचा।

शराब पीने से रोका तो गालियां दी
एसएसपी ऑफिस पर अपनी शिकायत लेकर पहुंचे पीड़ित साधु वीरेंद्र बाबा उर्फ ईश्वरदास ने बताया कुछ रोज पहले मैंने मंदिर के पास स्थित ट्यूबवेल पर बैठकर रोजाना शराब पीते है। जिससे तंग आकर एक दिन मैने उनको वहां शराब पीने से मना किया। इसके बाद तीन चार दबंगों ने 4 नवंबर की रात को मुझे गालियां दी। इसका मैंने विरोध किया तो मुझे बहुत अपमानित किया। जिसके बाद वो लोग आज सुबह अपने परिजनों को लेकर मेरे पास आए और मेरे साथ मारपीट करने के साथ ही मेरी जटा तक उखाड़ दी। इसके बाद उल्टा मुझे ही पुलिस के हवाले कर दिया। वहां पर भी मुझे एक नरेंद्र नाम के दरोगा ने अपमानित किया।

PunjabKesari

एसपी देहात आशुतोष मिश्रा ने कार्रवाई का भरोसा दिया

इस मामले में एसपी अलीगढ़ देहात आशुतोष मिश्रा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया है कि साधु और गांव के एक व्यक्ति के बीच विवाद हुआ था। इसी विवाद की शिकायत लेकर साधु वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मिले थे। साधु की तहरीर पर मामले को बेहद गंभीरता से लेते हुए तत्काल मुकदमा दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Prashant Tiwari

Recommended News

Related News

static