केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने जीत के लिए  व्यक्त किया लोगों का आभार, कहा-बहेड़ी का विकास मेरा उद्देश्य

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 07:09 PM (IST)

बहेड़ी: केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने अपने पहले क्षेत्रीय दौरे पर कई गांवों का दौरा कर लोगों से संपर्क किया। जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने बहेड़ी के विकास को अपनी प्राथमिकता बताया। उन्होंने कहा कि उनकी कोशिश रहेगी कि केंद्र सरकार की लागू की जाने योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को मिल सके।

चुनाव के दौरान किए सब वादों को पूरा कराया जाएगा
जितिन प्रसाद ने कहा कि चुनाव के दौरान किए सब वादों को पूरा कराया जाएगा। बोले, जब प्रदेश में मैं पीडब्ल्यूडी मंत्री था उस वक्त केसर फाटक ब्रिज और जर्जर सड़कों का निर्माण का प्रस्ताव नहीं दिया गया। 2022 में छोटी भूल की वजह से भाजपा के प्रत्याशी विधायक नहीं बन सके। जिसकी वजह से विकास थम गया। दूसरे दल के विधायक ने लखनऊ तक लोगों की मांग को लखनऊ तक नहीं पहुंचाया। अब बहेड़ी का रुका विकास तेजी से शुरू होगा। क्षेत्र के विकास की कार्ययोजना तैयार की जा रही है। यहां के लोगों की समस्या को दूर कराने केलिए हर वक्त मैं तैयार हूं।

केंद्रीय मंत्री ने गांवों का भ्रमण कर लोगों से जानी समस्याएं
गांव लखीमपुर, गरीब पुरा, धिमरी, खगाईनागर, ग्वारी, छितौनिया, खुटिया व भोजपुर जोगीठेर आदि गांवों में पहुंचे केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद ने अपनी जीत के लिए लोगों का आभार व्यक्त किया। लोगों न को आश्वस्त करते हुए उन्होंने कहा कि बहेड़ी का विकास उनकी प्राथमिकता में शामिल है और वे जनता की समस्याओं के निराकरण के लिए हर समय उपलब्ध रहने की कोशिश करेंगे। केंद्रीय मंत्री के भ्रमण के दौरान पालिकाध्यक्ष पति अजय जायसवाल, समाजसेवी अतुल गर्ग, सुरेश गंगवार, निरंजन सिंह, सूर्या कुर्मी, जयेंद्र सिंह, शांति पाल, जितेन्द्र सक्सेना, समेत कई अन्य लोग शामिल रहे। केंद्रीय मंत्री जहां- जहां लोगों से रूबरू हुए, उनसे उनकी समस्याओं की जानकारी भी ली। किसी ने बिजली और सड़क का मुद्दा उठाया तो किसी ने चीनी मिल की ओर गन्ना मूल्यं भुगतान में लेटलतीफी का मामला उठाया। इस पर उन्होंने गंभीरता बरतते हुए जल्द ही निराकरण का आश्वासन दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

static