क्लीनिक पर कार्यरत युवती से डॉक्टर ने की छेड़खानी, थाने में अचेत होकर गिरी पीड़िता

11/24/2020 4:31:53 PM

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ से भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाले डॉक्टर की शर्मनाक करतूत सामने आई है। यहां शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत राजाराम का पूरा मुहल्ले के डॉक्टर विजय गणपति ओढेकर की क्लिनिक पर काम करने वाली एक युवती ने डॉ. पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

PunjabKesari
जानकारी मुताबिक युवती डॉक्टर के क्लिनिक पर लगभग ढेड़ महीने से काम करती थी और डॉक्टर छोटी मोटी हरकते करता था लेकिन आज डॉक्टर ने छेड़खानी करनी शुरू कर दिया है। युवती ने जब इसका विरोध किया तो डॉक्टर ने युवती को पीटना शुरू कर दिया और युवती के चिल्लाने पर आस-पास के लोग इकठ्ठा हो गये। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने युवती का मेडिकल परिक्षण कराने के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

इस मामले में पीड़िता की माँ ने बताया की हमारी बेटी डॉक्टर के क्लीनिक पर लगभग ढेड़ महीने से काम करती है। आज डॉक्टर ने छेड़खानी करनी शुरू कर दिया है और जब गलत काम नहीं कर पाया तो हमारी बेटी को जमकर पीटा। डॉकटर के कृत से डरी और सहमी बेटी थाने में अचानक बेहोश हो गई। 

वहीं सीओ नरेश सिंह ने बताया की एक युवती ने डॉक्टर पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। युवती की मां की तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर जाँच शुरू कर दी गई है।


Umakant yadav

Related News