बाराबंकी रेप पीड़िता का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर हैरान, बोले- पहली बार देखा ऐसा केस

punjabkesari.in Friday, Oct 16, 2020 - 03:31 PM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश में आए दिन रेप की खबरें सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में बाराबंकी जिले में एक दलित लड़की की साथ रेप के बाद हत्या कर दी गई। पीड़िता की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। इतना ही नहीं डाक्टरों के जिस पैनल ने लड़की का पोस्टमार्टम किया उनका कहना है कि उन्होंने पहली बार इतना विभत्स केस देखा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जांच के दौरान कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि थाने के एक ग्राम निवासी जगजीवन ने थाने में पुलिस को सूचना दी थी कि कि गत 14 अक्टूबर लगभग शाम 4 बजे उसकी 18 वर्षीय पुत्री धान काटने गई थी और वह देर शाम तक नहीं लौटी तो वह उसे ढूंढने गया जहां खेत में उसकी लाश मिली। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरंभिक साक्ष्य एकत्र किए और प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया था। ग्रामीणों का कहना था कि उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। हाथ पीछे से मुड़े हुए थे और लग रहा था जैसे हाथ पीछे से बांधे गए हो। शव की स्थिति को देखते हुए युवती के साथ दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही थी।

गौतम ने बताया कि युवती की गला दबाकर हत्या करने से पहले दरिंदो ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। इस बात का खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद हुआ। पुलिस ने रिपोर्ट में हत्या के साथ आरोपियों पर बलात्कार का भी मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static