Hardoi News: गुस्साए हाथी ने युवक पर किया हमला, पहले पटका फिर पैर से कुचला.....हुई दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, May 30, 2023 - 07:48 AM (IST)

हरदोई(मनोज)Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां जिले के कोतवाली देहात क्षेत्र के खेतुई के पास एक मंदिर के हाथी ने एक युवक को पटक दिया और रौंदते हुए निकल गया। जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

हाथी ने युवक को पटक कर कुचल कर मार डाला
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दरअसल सोमवार को बालाजी धाम के हाथी का पीलवान उस पर सवार हो कर चारे के लिए उसे पड़ोसी गांव टिकरा गांव ले जा रहा था। वहां गांव निवासी 38 वर्षीय हरिहर पुत्र रामपाल घर से खाना खाने के बाद वहीं तिराहे पर एक दुकान के सामने खड़ा हुआ था। इसी बीच हाथी एकदम से गुस्सा हो गया, उसने सामने खड़े राहगीर हरिहर को पहले पटका, फिर उसे रौंदता हुआ निकल गया। इसे देख कर गांव में भगदड़ मच गई। कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही हरिहर की मौत हो चुकी थी। वहीं घटना का पता लगते ही यूपी-112 की पीआरवी टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।

PunjabKesari

दिल दहला देने वाली इस घटना से गांव में मची अफरा-तफरी
बताया जा रहा है कि इस दिल दहला देने वाली घटना से गांव में मची अफरा-तफरी के बीच पीलवान हाथी को वहां से लेकर सीधे बालाजी धाम पहुंचा और उसे वहां बांध दिया। इसी दौरान मृतक हरिहर को अपना भाई बता रहे रोहित वर्मा का कहना था कि पीलवान नशे में था। उसी वजह से वह हाथी को काबू नहीं कर सका और एक दर्दनाक हादसा हो गया। रोहित का कहना है कि मजदूरी करने वाले हरिहर के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा 4 बेटियां और एक बेटा है। इस हादसे को ले कर गम में डूबे गांव वालों में गुस्सा भरा हुआ है। सीओ बघौली विकास जायसवाल ने बताया कि हाथी के संबंध में वन विभाग को सूचना दी गई है और प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static