राम मंदिर से हर आम आदमी को जोड़ने की कवायद शुरू, 2 दिन में 5 करोड़ का मिला चंदा

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 12:53 PM (IST)

अयोध्या: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से हर आम आदमी को जोड़ने की कवायद अब गाजियाबाद में शुरू हो गई है। गाजियाबाद में 2 दिन में राम मंदिर के लिए करीब क़रीब 5 करोड रुपए इकट्ठा किया गया है। अकेले एक शख्स ने इसके लिए दो करोड़ 51 लाख 1 रुपए दिए हैं। वहीं 2.5 करोड़ रुपए की बड़ी रकम दान देने वाले और संग्रह करने वाली समिति के गाजियाबाद अध्यक्ष बनाए गए शख्स ने बताया कि इसमे अधिकतर परिवार को जोड़ने के लिए पर्चियां छपाई गई है। दान कम से कम 10 रुपए का है और अधिक से अधिक कितना भी किया जा सकता है।

गाजियाबाद के रहने वाले हर प्रसाद गुप्ता ने दो करोड़ 51 लाख 1 रुपए का चेक राम मंदिर निर्माण के लिए दिया है। हर प्रसाद गुप्ता के मुताबिक वह अपनी जवानी से राम मंदिर आंदोलन में जुड़े रहे हैं और अब अपनी आंखों के सामने जब उसको बनता देख रहे हैं तो वह कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते। हर प्रसाद गुप्ता ने बताया कि 2 दिन के भीतर ही हम लोग करीब 5 करोड़ रुपए गाजियाबाद से जोड़ चुके हैं और हमने पर्चियों के जरिये संग्रह कर रहे है। जिनकी कम से कम से कम 10 की है।

बता दें कि आप राम मंदिर के लिए पैसा इकट्ठा कर रहे लोग चाहते हैं कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को राम मंदिर निर्माण से जोड़ा जा सके। इसीलिए इसके लिए 4000 टोली बनाई गई है और कम से कम राशि 10 रखी गई है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static