देवरिया: दिन दहाड़े 2 लड़कियों पर एसिड अटैक, एक का चेहरा और दूसरी का कंधा बुरी तरह झुलसा

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 04:50 PM (IST)

देवरिया (विशाल चौबे): उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े अज्ञात युवकों ने दो लड़कियों पर एसिड फेंक दिया। जिससे लड़कियां बुरी तरह झुलस गई। एक लड़की का चेहरा और गर्दन का हिस्सा झुलस गया है तो वहीं दूसरी लड़की की बांह झुलस गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने दोनों को अस्पताल पहुंचा। जहां दोनों की हालात गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।
PunjabKesari
वारदात को अंजाम दे भाग गए बाइक सवार युवक
बता दें पूरा मामला गौरी बाजार थाना क्षेत्र का है। जहां की निवासी दो लड़कियां घर से अपने काम पर जाने के लिए निकली थीं। वहीं, जब वह गौरी हाटा रोड स्थित देवगांव मोड़ के पास पहुंची तो अचानक अज्ञात युवकों ने उन पर एसिड अटैक फेंक दिया। वारदात को अंजाम देकर बाइक सवार युवक भाग गए। दोनों लड़कियां बुरी तरह झुलस गई और दर्द से कहराने लग गई। वहीं, लड़कियों की चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने आनन-फानन में दोनों को स्थानीय अस्पताल में पहुंचाया।

PunjabKesari

जहां डाॅक्टरों ने दोनों की हालात को गंभीर देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। फिलहाल अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा है। वहीं, घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा घटनास्थल पर पहुंचे और जांच कर जल्द ही आरोपियों को पकड़ने की बात कही।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक, दोनों लड़कियां एक निजी अस्पताल में काम करती है। वह घर से निजी अस्पताल पर काम करने के लिए लगभग 10:00 बजे निकली थी कि अचानक अज्ञात युवकों द्वारा उन पर एसिड अटैक कर दिया गया।

ये भी पढ़ें......
'निराश मत होना, आज नहीं तो कल विजय मिलेगी...', अजय राय को प्रेमानंद महाराज ने दिया आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता धार्मिक स्थलों पर जा रहे हैं। साथ ही धर्म गुरुओं का आशीर्वाद भी ले रहे हैं। इसी बीच यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष और वाराणसी से लोकसभा प्रत्याशी अजय राय वृंदावन पहुंचे। जहां उन्होंने प्रेमानंद महाराज जी के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया। इसी दौरान मुलाकात का एक वीडियो भी बनाया गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वह प्रेमानंद महाराज से हताशा और पराजय को लेकर गुरुमंत्र लेते दिख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static