जलती चिता से बेटी की डेड बॉडी निकाल कर थाने पहुंचे परिजन, ससुरालियों पर लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 06, 2023 - 05:57 PM (IST)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में मायके वाले जलती चिता से बेटी की डेड बॉडी निकालकर थाने पहुंच गए। जहां उन्होंने ससुरालियों पर बेटी की हत्या कर शव को जलाने का आरोप लगाया। पुलिस ने मायके वालों की तहरीर के आधार पर मामला की जांच में जुट गई है। पुलिस ने शव के बचे हुए हिस्से को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मायके पक्ष ने ससुरालियों पर लगाए ये आरोप
मृतका शिवानी के नाना का कहना है कि ससुरालियों ने उन्हें शिवानी की मौत की जानकारी भी नहीं दी और फिर अंतिम संस्कार करने के लिए श्मशान घाट पहुंच गए। मोहल्ले के लोगों ने उन्हें ससुरालियों की इस हरकत की जानकारी दी। जिसके बाद तुरंत वह श्मशान घाट पहुंचे। जहां पहले से ही मौजूद ससुरालियों उन्हें देखकर भाग गए। लेकिन वह शिवानी की चिता को आग लगा चुके थे। आनन-फानन में उन्होंने लोगों की मदद से किसी तरह शिवानी का शव चिता से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि शव की गर्दन पर कुछ निशान थे। जिन्हें देखकर लग रहा है कि युवती की गला दबाकर हत्या की गई है। मायके वालों का कहना है कि काफी समय से ससुराल के लोग बेटी को दहेज के लिए परेशान कर रहे थे। कब से वह गाड़ी मांग रहे थे।

क्या कहती है पुलिस?
मामले की जानकारी देते हुए सीओ राजीव द्विवेदी ने बताया कि एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई थी। उसके शव को ससुरालीजन दाह संस्कार के लिए ले गए थे। इस सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static