बेटी को प्रेमी संग आपत्तिजनक हालत में देख पिता ने खोया आपा, कुल्हाड़ी से काटकर दोनों को उतारा मौत के घाट

5/15/2021 4:52:53 PM

कानपुरः यूपी के कानपुर के गांव में दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम दिया गया। जहां घर के अंदर नाबलिग बेटी और प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देखकर आग बबूला हुए पिता और चाचा ने मिलकर दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी होते ही गांव में हड़कंप मच गया। दोनों ही मृतक नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। 

घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के बिरहनपुर गांव में रहने वाले ट्रक चालक रामआसरे के चार बच्चे हैं। उसकी नाबालिग बेटी और पड़ोस के गांव नाबालिग किशोर से बातचीत होती है और प्रेम प्रसंग को लेकर गांव में चर्चाएं थी। इस बात पर अक्सर दोनों के परिवारों के बीच विवाद होता रहता था। ट्रक चालक पिता ने बेटी को कई बार लड़के से न मिलने की हिदायत भी दी थी, लेकिन वह नहीं मान रही थी। गुरुवार 13 मई को ट्रक चालक पत्नी व दो बच्चों को लेकर साले की शादी में शामिल होने बांदा के बरुआ गांव गया हुआ था। घर पर उसकी नाबालिग बेटी और एक बेटा अकेला था।

बता दें कि शुक्रवार 14 मई की रात करीब 12 बजे उसके घर पर बेटी से मिलने लड़का आया था, जिसकी भनक लगते ही चाचा ने मुख्य दरवाजे में ताला बंद करके भाई को फोन पर सूचना दे दी। 15 मई शनिवार सुबह करीब 7 बजे ट्रक चालक पिता गांव आया और भाई के साथ घर के अंदर घुसे और दरवाजा बंद कर लिया। पहले तो पिता ने बेटी और उसके प्रेमी को जमकर फटकार लगाई। इस बीच सूचना मिलते ही लड़के का पिता भी पहुंच गया। घर के अंदर बेटी के बहस करने पर पिता ने आपा खो दिया और उसने भाई के साथ मिलकर कुल्हाड़ी से काटकर बेटी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया।

एडिशनल एसपी कानपुर आउटर आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि घाटमपुर तहसील थाना के गांव बिराहिनपुर में प्रेम प्रसंग के चलते दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। आगे की कार्रवाई की जा रही है, जो भी सामने आएगा उसआधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

static