बेटी को बाप ने 50 हजार रुपए में कोठे वाले के हाथ बेचा, वहां से भागी तो फुफेरे भाई ने भी कर डाला सौदा

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 01:47 PM (IST)

संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से मानवता और रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक बाप ने अपनी ही नाबालिग बेटी को महज 50 हजार रुपए में कोठे वाले के हाथ बेच दिया। जहां पर नाबालिग को जिस्मफरोशी के व्यापार में उतारा गया। पीड़ित नाबालिग बेटी ने वहां से निकले का प्रयास किया तो उसने अपने फुफेरे भाई से किसी तरह से सम्पर्क किया। लेकिन भाई ने उसे भी से धोखा मिला।

PunjabKesari

 फुफेरे भाई ने भी कोठे वाले से किया बहन का सौदा
दरअसल, पहले तो झांसे में लेकर फुफेरे भाई ने देह व्यापार के धंधे से निकाला उसके बाद उसे कही और लेकर बेच दिया।  इसके बाद पीड़िता वहां पर गर्भवती हो गई। आरोपियों ने उसे गर्भपात की दवा खिला दी।  जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई।  तभी वह मौका पाकर वहां से भाग निकली. और दिल्ली से भागकर मुरादाबाद पहुंच गई।  जहां मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर  जीआरपी को मिली।

PunjabKesari

बेहोशी की हालत में पीड़िता जीआरपी को मिली 
पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच पड़ताल शुरू की। पीड़ित नाबालिग ने पुलिस को बताया कि उसके सगे बाप ने बेटी को देह व्यापार वाले के हाथ बेच दिया था। पीड़ित ने वहां से किसी तरह निकले की कोशिश की तो फुफेरे भाई से संपर्क किया। लेकिन भाई ने उसे धोखे से किसी और के हाथ बेच दिया। जहां पर नाबालिग गर्भवती हो गई। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे गर्भपात की आरोपियों ने दवा खिला दी जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई। तभी वह किसी युवक की मदद से मौका पाकर वहां से भाग निकली. जहां से किसी तरह ट्रेन पकड़कर दिल्ली से मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पहुंची।

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज 
जीआरपी को 21 मार्च को मुरादाबाद रेलवे स्टेशन पर बेहोशी की हालत में मिली। जहां से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के बाद उसे संभल की बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया। जहां शनिवार को उसकी काउंसलिंग की गई। जिसमें उसने अपनी कहानी बताई। बहजोई पुलिस के सीओ दीपक तिवारी ने बताया कि पूरे मामले में बहजोई में संचालित एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट थाने में रिपोर्ट की गई है।  जहां पॉक्सो एक्ट के साथ साथ कई धाराओं में पीड़ित के पिता और फुफेरे भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static