वर्दी में महिला पुलिसकर्मी को Reel बनाना पड़ा भारी, DCP के आदेश पर हुई लाइन हाजिर

punjabkesari.in Sunday, Feb 12, 2023 - 12:33 PM (IST)

आगरा: जिले के थाना किरावली में तैनात महिला पुलिसकर्मी को थाना परिसर के अंदर वर्दी में फिल्मी गाने पर इंस्टाग्राम वीडियो बनाने के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह ने महिला पुलिसकर्मी को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि थाना किरावली में तैनात महिला पुलिसकर्मी सुनैना काफी समय से सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और तरह-तरह के वीडियो बनाकर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपलोड करती रहती थीं। ‘हम तेरे हो गए या खुदा इश्क में...' गीत पर सुनैना का थाने के अंदर का वीडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कुछ लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस अधिकारियों से कर दी। पुलिस उपायुक्त-पश्चिम (डीसीपी वेस्ट) सोनम कुमार के अनुसार, महिला पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर किये जाने के आदेश जारी किये गये हैं और उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- यूपी पुलिस में तैनात कर्मचारियों पर वीडियो रील बनाने पर लगी रोक, यूपी DGP डीएस चौहान ने जारी की सोशल मीडिया पॉलिसी
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के डीजीपी डीएस चौहान (DGP DS Chauhan) ने सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मियों द्वारा बनाने को लेकर सख्त रुख अपनाया है। अब यूपी पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले कड़ी कार्रवाई हो सकती है। दरअसल, यूपी पुलिस ने अपनी सोशल मीडिया पॉलिसी जारी की है।  नए नियम के मुताबिक अब  पुलिस वालों पर वीडियो रील नहीं बना सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static