ब्रजेश पाठक ने अखिलेश पर साधा निशाना, कहा- सपा में गुंडे, माफिया, मवाली और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा...DNA में नहीं ला रही परिवर्तन

punjabkesari.in Thursday, Aug 25, 2022 - 08:07 PM (IST)

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई में सरकार की योजनाओं की समीक्षा बैठक और स्थलीय निरीक्षण करने पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सपा गुंडों, लफंगे-मवालियों की पार्टी है और अभी भी वह अपने मूल चरित्र में बदलाव नहीं किया है, इसलिए जनता ने समाजवादी पार्टी को नकार दिया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का हेलिकॉप्टर पुलिस लाइन के हेलिपैड पर उतरा जहां से डिप्टी सीएम सीधे विकास भवन पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहाकि केंद्र और यूपी सरकार की जो गरीब कल्याण की योजनाएं हैं उन पर चर्चा हुई है। हरदोई जनपद पूरे प्रदेश में नंबर वन जिला बने इसके लिए हमारी सरकार कृत संकल्पित है। उन्होंने कहा कानून व्यवस्था की समीक्षा में हरदोई को नंबर एक पर लाने के लिए हम कृत संकल्पित हैं। कहाकि हमारा मानना है कि हरदोई जनपद के विकास में एक एक व्यक्ति विकास के पथ पर अग्रसर हो उसके जीवन में बदलाव हो हमारी सरकार इस पर काम कर रही है।

उन्होंने अखिलेश यादव के बांदा वाले ट्वीट को लेकर कहा समाजवादी पार्टी पूरी तरह से डिटेंड हो चुकी है और कई चुनाव में हार चुकी है। सपा फ्रस्ट्रेटेड लोगों का समूह है, पार्टी में गुंडे, माफिया, मवाली और असामाजिक तत्वों का जमावड़ा है। परसों देखा गया है कि दुर्दांत अपराधी रमाकांत जो आजमगढ़ जेल में है उससे जाकर मिले हैं। उन्होंने कहा हमने कहा था यह अपराधियों को पोषित पल्लवित करना समाजवादी पार्टी का मूल कार्य है। वह अपने डीएनए में परिवर्तन नहीं ला रहे हैं इसलिए जनता ने नकार दिया है।

पाठक ने आगे कहा कि लोकसभा चुनाव होगा हम पूरे प्रदेश में 80 सीटें जीतेंगे और समाजवादी पार्टी को जनता ने नकार दिया है। अब की बार उनको अच्छी तरह पता चल जाएगा कि उत्तर प्रदेश की जनता गुंडे माफिया वाले लोगों को कभी स्वीकार नहीं करेगी। वहीं उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा बूस्टर डोज़ अपना कीर्तिमान स्थापित कर रहा है। हर रविवार कैम्पेन चलाकर 20 लाख लोगों को बूस्टर डोज़ लगा रहे हैं।  कोरोना महामारी को हमने परास्त कर दिया है।  उत्तर प्रदेश व हरदोई के लोगों से अपील करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि बूस्टर डोज़ अवश्य लगवाएं और उत्तर प्रदेश व हरदोई को स्वच्छ रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static