CAA पर भय भ्रम का भूत बेनकाब हो चुका है: नकवी

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 09:05 AM (IST)

लखनऊ: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने शुक्रवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) पर "हॉरर हंगामा", "हवा-हवाई" हो रहा है और लोगों के बीच कुछ राजनैतिक दलों द्वारा खड़ा किया गया "भय-भ्रम का भूत" बेनकाब हो चुका है। 

नागरिकता कानून पर भाजपा के देशव्यापी जन जागरण कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को लखनऊ में भाजपा कार्यालय में संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए नकवी ने कहा कि कांग्रेस एवं उसके साथियों द्वारा अविश्वास और अफवाह के जरिये अमन को अगवा करने की साजिश, समाज के एकता-सौहार्द के ताने-बाने को नुकसान पहुंचाने के मकसद से की जा रही है। नकवी ने कहा कि "पोलिटिकल पाखंड से प्रभावित प्रदर्शनों” के जरिये देश के सौहार्द-एकता को छिन्न-भिन्न करने का प्रयास परास्त होगा। 

कांग्रेस और उसके साथी "झूठमेव जयते" का झंडा बुलंद कर लोगों को भटकाने-भरमाने की कोशिश कर रहे हैं। नागरिकता बिल को केंद्र बिंदु बनाकर "हॉरर हंगामा” हो रहा है जबकि नागरिकता कानून नागरिकता देने के लिए है, किसी की नागरिकता लेने के लिए नहीं। नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं गृह मंत्री अमित शाह ने हर मंच से देश को यह आश्वस्त किया है कि सभी भारतीयों के नागरिक, सामाजिक, धार्मिक, संवैधानिक अधिकार पूरी तरह सुरक्षित हैं। किसी भी भारतीय नागरिक के अधिकारों पर कोई खतरा न था, न है और न होगा। 

नकवी ने कहा कि भारत के मुसलमान के लिए हिंदुस्तान से ज्यादा महफूज और मजबूत जगह कहीं नहीं है, जहाँ उसके नागरिक, सामाजिक, धार्मिक, संवैधानिक अधिकार पूरी तरह पत्थर की लकीर की तरह पुख्ता हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static