इशरत से बनी सोनी तिवारी: मोहब्बत के लिए छोड़ा धर्म और घर, जिसके लिए सब छोड़ा उसी ने मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 12:28 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहने वाली लड़की ने मोहब्बत के सामने धर्म, घर परिवार सब छोड़ दिया और पुष्पेंद्र तिवारी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए सोनी तिवारी बन गई। लेकिन वह इस बात से बेखबर थी कि जिसके लिए वह अपना सब कुछ कुर्बान कर के आई है एक दिन वही शख्स उसकी हत्या कर देगा। इस साजिश में पुष्पेंद्र ने अपने छोटे भाई गोविंद तिवारी व दोस्त सूरज वर्मा की मदद ली। दृश्यम फिल्म देखकर शातिर पुष्पेंद्र ने खुद को बचाने के लिए सारे हथकंडे अपनाए, लेकिन लगातार बयान बदलने के चलते पुलिस का शक गहरा गया।
PunjabKesari
बता दें कि  2019 में पुष्पेंद्र ने इशरत परवीन उर्फ सोनी तिवारी से प्रेम विवाह किया था। कोराना काल में उसकी स्थिति बिगड़ गई। वह गोंडा में जाकर रहने लगा। इशरत यहां आदिलनगर में किराए पर रहती थी। इशरत के संबंध इस दौरान किसी और से हो गए। वह एक सितंबर को इशरत के आदिलनगर स्थित मकान में पहुंचा। वहां पर उसकी हत्या कर दी। दो सितंबर को भाई और दोस्त की मदद से शव को घाघरा में फेंका था। छह सितंबर को उसने अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पूछताछ में पता चला कि दृश्यम फिल्म देखकर पुष्पेंद्र ने पत्नी की हत्या की योजना बनाई थी। मामले की विवेचना अब गुडंबा थाने को ट्रांसफर कर दी गई है। क्योंकि घटनास्थल वहीं का था।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में करीब 22 दिन तक चली विवेचना में पुलिस ने साक्ष्य इकट्ठा किए। इसके बाद पुलिस ने आरोपित जिम ट्रेनर पुष्पेंद्र, उसके भाई और एक दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस इशरत के शव की अभी खोजबीन कर रही है। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी शैलेंद्र गिरी ने बताया कि पुष्पेंद्र मूल रूप से गोंडा के छपिया का रहने वाला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static