युवती ने प्रेमी पर गंभीर आरोप लगाकर पीया जहर, वीडियो जारी कर बोली- मौत का जिम्मेदार होगा प्रेमी

punjabkesari.in Saturday, May 20, 2023 - 07:33 PM (IST)

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक युवती ने प्रेमी पर आरोप लगाकर जहरीला पदार्थ निगल लिया। पीड़िता ने इस दौरान पहले वीडियो बनाया फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।  वायरल वीडियो में पीड़िता बता रही है कि उसके पेट में प्रेमी का बच्चा पल रहा है। जब शादी के लिए कहा तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी और अबॉर्शन करने का दबाव बना रहे है। जिससे आहत होकर मैं सुसाइड करने जा रही हूं। पीड़िता ने कहा कि मेरी मौत का जिम्मेदार प्रेमी होगा।

जानकारी के मुताबिक आजमगढ़ जिले के बिलरियागंज थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक युवती का युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस बीच प्रेमी ने प्रेमिका से कई बार शारीरिक संबंध बनाए। पीड़िता गर्भवती हो गई है। जब पीड़िता ने उस पर शादी का दबाव बना तो आरोपी मुकर गया। बाद में पता चला की आरोपी पहले से शादीशुदा है। जिससे आहत होकर युवती ने ये कदम उठा लि

अपर पुलिस अधीक्षक नगर शैलेन्द्र लाल ने बताया कि थाना बिलरियागंज में एक युवती ने वीडियो जारी कर बताया कि शादी का झांसा देकर उसका उत्पीड़न किया गया है। मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता का मेडिकल चल रहा है। आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म जैसे संगीन धाराओं में मुकदमा बिलरियागंज थाने में दर्ज कर लिया गया है। विधिक कार्रवाई की जा रही है।


  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static