प्रेम जाल में फंसाकर युवती बनाती थी अश्लील वीडियो, वायरल करने की देती थी धमकी, 49 लोगों को बनाई शिकार

punjabkesari.in Saturday, Jun 25, 2022 - 02:54 PM (IST)

सहारनपुर: बनारस जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक मुस्कान नाम की  युवती ऑनलाइन अपने प्रेम जाल में फंसाती फिर उसे  ब्लैकमेल करने के लिए उसकी अश्लील वीडियो बना लेती थी फिर उस से लाखों रुपए की डिमांड करती थी। अब तक युवती 49 लोगों को अपने जाल में फंसा चुकी है। इसमे उसके 10 अन्य साथी भी शामिल हैं। बताया जा रहा है कि युवती डॉक्टर, बिजनेसमैन  नौकरी-पेशा वाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर  उन से मोटी रकम वसूली थी। वहीं जब एक पीड़ित ने इसकी शिकायत की तो हरकत में आई पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गई।

प्रॉपर्टी डीलर के बेटे ने बताई युवती की काली करतूत
वहीं एक प्रॉपर्टी डीलर के बेटे ने भी युवती के जाल में फंस गया। फिर उसने अपने बचाव के कुछ पैसे भी दिए लेकिन युवती उसे लगातार ब्लैकमेल करती रही। जिससे परेशान होकर पीड़ित ने एसएसपी से मामले की शिकायत की। उन्होंने बताया कि युवती ने पहले उसे मिलने के लिए बुलाया फिर इस दौरान उसने उसकी कुछ अश्लील फोटो खींच लिए जिसे वायरल करने की धमकी देने लगी। इसके बदले 8 लाख रुपए की डिमांड की गई।

अब तक 49 लोगों को बचा चुकी है अपना शिकार
पुलिस सूत्रों की मानें तो युवती ने नवंबर 2020 में एक अन्य प्रॉपर्टी डीलर को अपने झांसे में फंसाने की कोशिश की थी। उसने प्रॉपर्टी डीलर पैसों की मांग की, लेकिन प्रॉपर्टी डीलर उसके झांसे में नहीं आया और पैसे देने से इंकार कर दिया।  युवती ने  प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा भी दर्ज करा दिया था। पीड़ित ने युवती के खिलाफ रंगदारी मांगने और फर्जी रेप के मामले में फंसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया। बाद में पुलिस ने आरोपी युवती को जेल भेज दिया था। पुलिस की मानें तो युवती ऐसे लोगों को झांसे में फंसाकर धन ऐठती है कुछ लोग लोक लज्जा के कारण उसके खिलाफ कुछ नहीं बोलते हैं।  पुलिस ने युवती के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अब तक युवती बनारस से लेकर, मुरादाबाद, नजीबाबाद, बिजनौर, मुजफ्फरनगर, शामली, मेरठ समेत सहारनपुर तक कुल 49 लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनसे ठगी की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static