युवती पढ़ाती थी ट्यूशन बच्चों के पिता से हो गया प्रेम, पत्नी को पता चली तो पति ने हद ही कर दी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 27, 2022 - 02:14 PM (IST)

बरेली: झुमका नगरी बरेली में अजब प्रेम की गजब कहानी का मामला सामने आया है। जहां एक युवती बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने पड़ोसी के घर पर जाती थी। ट्यूशन पढ़ाने के दौरान युवती का बच्चों के पिता से धीरे धीरे प्रेम-प्रसंग शुरू हो गया। यह बात जब पत्नी को पता चली तो उसने बच्चों की ट्यूशन बंद कर दी। इससे नाराज पति महिला से मारपीट करने लगा। पति का इससे भी मन नहीं भरा तो घर में राशन लाना बंद कर दिया। अब वह पत्नी बच्चों को छोड़कर युवती के साथ रह रहा है। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें-
मामी को भांजे से हुआ प्यार, 2 बच्चों को छोड़कर भांजे संग हुई फरार

आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला?
बारादरी के जगतपुर की रहने वाली महिला ने बताया कि लंबे समय से उसकी बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर के पास की रहने वाली युवती आती थी। इसी बीच उस युवती ने उसके पति को प्रेम जाल में फंसा लिया। इसकी जानकारी होने पर उसने बच्चों की ट्यूशन बंद करा दी। इसके बाद पति महिला के साथ मारपीट करने लगा। हद तो तब हो गई जब उसने घर में राशन और सब्जी लाना भी बंद कर दिया। बात यहीं नहीं खत्म हुई बल्कि बात और बढ़ गई। कुछ दिनों पहले पति ने घर छोड़कर युवती के साथ रहना शुरू कर दिया। इसकी शिकायत उसने युवती के परिजनों से की तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी दी।

PunjabKesari

यह भी पढ़ें-लड़की को 6 बच्चों के पिता से हुआ प्यार,  प्रेमी के घर पहुंची साथ रहने की जिद पर अड़ी

पीड़ित पत्नी ने एसएसपी से लगाई मदद की गुहार
पति के प्रेम-प्रसंग से दुखी पीड़िता को जब कहीं से रास्ता नहीं सूझा को वह थक हारकर मामले की शिकायत करने एसएसपी कार्यालय पहुंच गई। इसके बाद पीड़िता ने शिकायत एसएसपी की तो उन्होंने मामले में जांच के आदेश दिए हैं। अब इस मामले में पुलिस क्या कार्रवाई करती है देखना दिलचस्प होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static