हैवानियत की सभी हदें पारः प्रेमी के सामने लड़की को पीटकर उतरवाए कपड़े, वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

punjabkesari.in Friday, Aug 19, 2022 - 10:57 AM (IST)

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां कुछ युवकों ने युवती को निर्वस्त्र कर उसका वीडियो बनाया। जिसके बाद उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की गई। जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वही युवती के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। वही जांच में जुटी पुलिस ने इस मामले में तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि मामला हमीरपुर जिले के सिटी फॉरेस्ट के जंगल का है। जहां से एक युवती को निर्वस्त्र करके उसके साथ छेड़छाड़ करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में साथ नजर आ रहा है की कैसे एक युवती के साथ कुछ युवक शर्मनाक हरकतें कर रहे है। जिसके बाद उसके साथ मारपीट कर उसका वीडियो भी बना लिया। वीडियो में दिखाई दे रही युवती का अभी तक कुछ पता नही चला है। साथ ही युवती के साथ रेप की आशंका जताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक यह कोई पहली घटना नहीं है। जहां सुनसान जगह होने के कारण अक्सर मौज मस्ती करने के लिए प्रेमी युगल आते रहते है। जिनके पीछे आसपास इलाके के युवक लग जाते हैं। वही उनसे मारपीट कर पैसों की मांग करते है।

सीओ सदर रविप्रकाश सिंह ने बताया कि यह घटना 16 अगस्त को सिटी फॉरेस्ट के पास हुई। जहां एक युवक और एक युवती आपत्तिजनक स्थिति में थे। उन्हें वहां कुछ ग्रामीण और तीन-चार युवकों ने देख लिया। जिसके बाद युवकों ने उनके साथ मारपीट कर रुपये मांगे। इस मामले में छह लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है। जिसमें से तीन युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। घटना की जांच पूरी होने के बाद आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।




 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static