पाकिस्तान को ''द ग्रेट खली'' की चेतावनी, कहा-औकात में रहें, हम कंट्रोल खो देंगे तो सब खत्म हो जाएगा

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 12:48 PM (IST)

वाराणसीः जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है, जिसके चलते पाक लगातार भारत को एटमी जंग की गीदड़ भभकी दे रहा है। इसपर पलटवार करते हुए रेसलर द ग्रेट खली उर्फ दलीप सिंह राणा ने पाक को चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान औकात में रहे। जिस दिन हम हिंदुस्तानियों ने अपना कंट्रोल खोया तो न पाकिस्तान रहेगा न ही उसकी हदें। मुझे यदि आर्मी ने आवाज दी तो मैं वहां खड़ा मिलूंगा। मैं हमेशा देश के लिए तैयार हूं।

खली ने कहा कि, हमारे पीएम नरेंद्र मोदी की सोच बिल्कुल अलग है। वे सबका साथ सबका विकास और अब सबका विश्वास की सोच के साथ आगे बढ़ रहे हैं। सबको उनके साथ मिल कर चलना चाहिए। इस दौरान खली ने बताया कि, उनकी एक बायोपिक बन रही है। जिसमें खली के जीवन से जुड़े सभी पहलुओं को देखने को मिलेगा।

बता दें कि खली मंगलवार को रामकटोरा स्थित एक स्कूल पहुंचे थे। यहां वे एक जिम के उद्घाटन समारोह में आए हैं। इस दौरान खली ने हिंदूस्तान के हर बच्चे को स्पोर्ट्स से जुड़ने और नशे से दूर रहने की अपील की। उन्होंने अपनी डाइट के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि अब अपनी डाइट कम कर दी है। पहले 50 अंडे खाते थे, अब 10 अंडे ही खाते हैं। पीएम की बहुत सी योजनाएं चल रही हैं, लोग उससे जुड़ें। कहा कि, 2020 के जनवरी में वाराणसी होगा डब्ल्यूडब्ल्यूएफ से भी बड़ा आयोजन होगा। जिसे पूरी दुनिया देखेगी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static