अजब यूपी में फिर गजब! 65 साल के बुजुर्ग ने अपने से 41 साल छोटी लड़की के साथ रचाई शादी, बताई यह दिलचस्प वजह

punjabkesari.in Monday, Feb 06, 2023 - 11:02 AM (IST)

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले में 6 बेटियों के पिता (Father) ने एक 24 साल की लड़की (Girl) से शादी (Marriage) कर ली। इतना ही नहीं शादी (Marriage) के दौरान बुजुर्ग ने जमकर डांस (Dance) भी किया। जिसका एक वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी के साथ वायरल (Viral) हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: CM योगी आज आएंगे मथुराः GLA यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में करेंगे शिरकत, सुरक्षा के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम

65 साल के बुजुर्ग ने 24 साल की लड़की से रचाई शादी
जानकारी के मुताबिक मामला जामिन हुसैनपुर गांव का है। जहां पर 6 बेटियों के पिता जिसकी उम्र 65 साल बताई जा रही है ने एक 24 साल की लड़की से शादी कर ली। रविवार को बुजुर्ग की यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई थी। वहीं अपनी बारात में बुजुर्ग नकछेद यादव ने जमकर डांस भी किया। बुजुर्ग ने जिस लड़की से शादी की है उसकी उम्र उसकी बेटी के बराबर है। नकछेद ने हिंदू रीति-रिवाज के साथ रुदौली क्षेत्र में पड़ने वाले कामाख्या देवी मंदिर में यह शादी की। इस शादी में लगभग 50 लोग शामिल हुए, जिनमें कुछ बाराती और कुछ घराती शामिल थे।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: Bulandshahr: सगाई समारोह में हुई ‘हर्ष फायरिंग' में 2 युवकों को लगी गोली, एक की दर्दनाक मौत

अपनी दूसरी के साथ शादी करते बहुत खुश हूं: मकछेद यादव
आपको बता दें कि मकछेद यादव की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। जिसके बाद वह अकेला हो गया था और उसने अपना अकेलापन दूर करने के लिए यह शादी रचाई। मकछेद को अकेला देख उसके परिवार वालों ने उसकी दूसरी शादी कराने पर सहमति जताई थी। बुजुर्ग के सभी बच्चों की शादी हो चुकी है और नकछेद अपनी दूसरी पत्नी नंदनी के साथ शादी करके बहुत खुश है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static