Hapur News: सिरफिरे आशिक की धमकी से डरा दूल्हा, शादी से किया इनकार

punjabkesari.in Monday, May 29, 2023 - 12:12 PM (IST)

Hapur News: उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सिरफिरे आशिक और उसके साथियों की धमकी से परेशान होकर दूल्हे ने शादी करने से इनकार कर दिया। वहीं, जब इस बात की जानकारी दुल्हन के पिता को हुई तो उन्होंने तीनों आरोपियों के खिलाफ थाने में FIR दर्ज करर्वाई। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सिरफिरे आशिक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि 2 की तलाश जारी है।

PunjabKesari

धमकी मिलने के बाद दुल्हे ने शादी से किया इनकार
जानकारी के मुताबिक मामला जिले के गढ़मुक्तेश्वर थाना क्षेत्र के ग्राम अठसैनी गांव का है। जहां के निवासी खेमचन्द्र की बेटी की शादी हापुड़ के रहने वाले देव से तय हुई थी। रिश्ता पक्का होने के बाद दोनों परिवारों की सहमति से शादी की तारीख 27 जून 2023 रखी गई। इसके बाद दोनों परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए। इसी बीच बीती 25 मई को दुल्हन के पिता को दूल्हे ने फोन करके शादी करने से मना कर दिया। वहीं, जब उन्होंने पूछा कि वह ऐसा क्यों कह रहा है तो दूल्हे ने बताया कि उसे 3 युवकों ने धमकी दी है। उसने बताया कि वे लोग कह रहे हैं कि अगर तुम बारात लेकर गए तो मंडप से तुम्हारी अर्थी उठेगी।

ये भी पढ़ें...
Bhadohi News: नशीला पदार्थ खिलाकर 12 वर्षीय बच्चे के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: अखिलेश ने BJP पर लगाया आरोप, कहा- 'सरकार को जनता की कोई परवाह नहीं, परेशानी बढ़ा उन्हें धोखा दे रही'


दुल्हन के पिता की तहरीर के आधार पर 3 के खिलाफ मामला दर्ज
इसके बाद लड़की का पिता सीधा थाने पहुंच गया और तीनों के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत आरोपियों का पता लगाया और उनमें से एक सिरफिरे आशिक अमित को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, बाकी दोनों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस का कहना है कि उन दोनों आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसके साथ ही पुलिस ने लड़का और लड़की पक्ष को आश्वासन दिया है कि शादी के दौरान उन्हें सुरक्षा प्रदान की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static