दरवाजे में फंसा सिर तो बाहर रह गया धड़...चोरी करने आए चोर की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 04:32 PM (IST)

वाराणसीः उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक चोर की चोरी दौरान हुई अजीबोगरीब मौत के बारे में जानकर हर कोई दंग रह गया है। यह मामला उस वक्त सामने आया जब एक चोर चोरी करने आया, उस दौरान चोर का सिर दरवाजे में फंस गया, जबकि शरीर का बाकी हिस्सा दरवाजे की दूसरी तरफ ही था। जिससे उसकी मौत हो गई। इस हैरान कर देने वाली घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि यह मामला जिले के सारनाथ थाना क्षेत्र के दनियालपुर इलाके का है। यहां पर स्थित पावरलूम के दरवाजे में फंसकर एक युवक की मौत हो गई। बताया जाता है कि चोरी के इरादे से पावरलूम में घुसते वक्त चोर का सिर दरवाजे में अटक गया होगा। जिसे छुड़ाने की कोशिश में वह मर गया। इस अजीबोगरीब घटना को देखने के लिए वहां तमाशबीनों की भीड़ लग गई। पावरलूम निजाम नामक शख्स का है। काम न मिलने के कारण लूम 2 दिनों से बंद बताया जा रहा है।

PunjabKesari

चोरी के दौरान दरवाजे में फंसा चोर का सिर
आशंका जाहिर की जा रही है कि दरवाजे में ऊपर की तरफ लॉक लगा था। चोरी की नियत से घुसते वक्त चोर ने दरवाजे को खींचने की कोशिश की होगी, लेकिन वह सफल नहीं हो पाया और उसका सिर अंदर फस गया जिससे उसकी मौत हो गई। चोर की पहचान पुराना पुल निवासी 30 वर्षीय जावेद नामक शख्स के रूप में हुई। जो पहले से ही चोरी के अन्य वारदातों में सक्रिय भी रहा है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को तोड़कर शव को कब्जे में लिया और फिर परिजनों से संपर्क करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static