थाने से 1 किलोमीटर की दूरी पर दिया गया वारदात को अंजाम, इस बात का बहाना बनाकर घर में घुसे थे बदमाश

punjabkesari.in Tuesday, Apr 11, 2023 - 08:47 AM (IST)

अमरोहा(मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां जिले के रहरा थाना (Rahra Police Station) से लगभग एक किलोमीटर की दूरी पर रहने वाले त्यागी परिवार (Tyagi Family) के घर में दिन में करीब 11 बजे अकेली बुजुर्ग महिला (Elderly Woman) चित्रा को बंधक बनाकर हथियारबंद बदमाशों (Miscreant) ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद डीआईजी शलभ माथुर एसपी आदित्य ने मौका मुआयना किया और पूरे मामले में गहनता से छानबीन में जुट गए।

PunjabKesari

बच्चों का स्कूल में दाखिला कराने के नाम पर घर में घुसे थे बदमाश
सूत्रों के मुताबिक, पूरे मामले में डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि त्यागी परिवार में सज्जन त्यागी की पत्नी बुजुर्ग महिला चित्रा घर पर अकेली थी। उनके घर में तीन हथियारबंद बदमाश एक कार से आए और उन्होंने बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर उसके घर में रखी 25 हजार की नगदी पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस के मुताबिक बुजुर्ग महिला की पुत्रवधू प्रीति स्कूल में पढ़ाने का काम करती है और यह तीनों लोग घर आकर बच्चों के स्कूल में दाखिला कराने के नाम पर बात करने के लिए आए थे और उन्होंने इसी दौरान लूट की घटना को अंजाम दिया।

PunjabKesari

मौके का मुआयना कर मामले की जांच में जुटी पुलिस
आपको बता दें कि मामले की जानकारी से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। डीआईजी शलभ माथुर और एसपी ने मौका मुआयना किया है। पूरे मामले में छानबीन की जा रही है। हालांकि अभी तक इस मामले में परिजनों का कोई भी बयान सामने नहीं आया है। जिसके बाद इस घटना के बारे में ज्यादा कुछ अनुमान लगाना जल्दबाजी होगा। फिलहाल पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static