स्टार्ट करते समय ट्रैक्टर से नीचे गिरे मासूम की कुचलकर मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 10:39 PM (IST)

मुजफ्फरनगरः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में ट्रैक्टर से गिरने पर एक मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। दरअसल मामला चरथावल थाना क्षेत्र के कुटेसरा गांव का है। जहां पर लगभग 4 साल का मासूम बच्चा ट्रैक्टर पर बैठा हुआ था और जब ट्रैक्टर को स्टार्ट कर ले जाया जा रहा था तभी झटका लगने से बच्चा ट्रैक्टर से नीचे गिर गया। जिसके बाद ट्रैक्टर का पहिया बच्चे के ऊपर से गुजर गया।  जिसमें मासूम बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद जहाँ पीड़ित परिवार का रो रो का बुरा हाल है तो वही पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

PunjabKesari

मृतक बच्चे का परिजन अहमद ने बताया कि यह बच्चा ट्रैक्टर पर बैठा था। ट्रैक्टर को जब पीछे की तरफ धकेल रहे थे स्टार्ट करने के लिए उस समय क्लच छूट गया। झटका लगने से ट्रैक्टर पर से गिर गया और ट्रैक्टर के नीचे आ गया। ट्रैक्टर का पहिया सिर के ऊपर चढ़ गया। इस हादसे में मृतक अहमद की मौत हो गई।

परिजन न करें दोबारा ये गलती
हादसे के बाद परिजनों को चेतावनी दी जाती है कि अगर शौकिया तौर पर बच्चे को ट्रैक्टर या किसी एसे वाहन पर बैठाए हैंं जिसे स्टार्ट करने पर झटके लगे एसे वाहन पर छोटे बच्चों को कतई न बैठाएं। नहीं तो इस तरह की घटना घट सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static