KASGANJ: दारोगा ने मंदबुद्धि शख्स को लात-घूसों से जमकर पीटा, Video Viral होने पर एसपी ने किया निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Apr 06, 2023 - 10:57 AM (IST)

कासगंज(विवेक रॉय): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कासगंज (Kasganj) जिले के कोतवाली सोरो में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक दारोगा (Inspector) और कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को जमकर पीटने की वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। वहीं वायरल वीडियो (Viral Video) पर संज्ञान लेते हुए कासगंज के एसपी (SP) सौरभ दीक्षित ने दारोगा (Inspector)  सचिन चौधरी को निलंबित (suspend) कर दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक जिस युवक (Youth) को दारोगा (Inspector) ने पीटा व युवक मंदबुद्धि बताया जा रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: स्कॉर्पियो ने दुकान में बैठे 3 लोगों को रौंदा, 2 की दर्दनाक मौत.... SUV सहित चालक फरार

मारपीट का वीडियो वायरल होने पर एसपी ने दारोगा को किया निलंबित
जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला कासगंज जिले की कोतवाली सोरो क्षेत्र का है। जहां कोतवाली सोरो मे तैनात कस्वा इंचार्ज सचिन चौधरी ने एक मंदबुद्धि युवक को कुछ लोगों के साथ मिलकर जमकर लात-घूसों से पीटा। इस दौरान किसी ने दारोगा का यह मारपीट करने का वीडियो बना लिया, जो अब बड़ी तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: धर्मांतरण के आरोपी मौलवी को UP Court ने दी जमानत, यूपी ATS ने था दबोचा.... विदेशी फंडिंग के भी मिले थे सबूत

वायरल वीडियो में दारोगा सचिन चौधरी की देखने को मिल रही है जमकर की गई गुंडई
आपको बता दें कि इस वीडियो में दारोगा सचिन चौधरी की जमकर गुंडई भी देखने को मिल रही है। वीडियो में दारोगा सचिन चौधरी एक मंदबुद्धि युवक को लात-घूसों से पीटता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो वायरल होने पर एसपी कासगंज सौरभ दीक्षित ने वीडियो का संज्ञान लिया और दारोगा सचिन चौधरी को निलंबित कर दिया है। वहीं जिले के अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र दुबे ने बताया कि दारोगा सचिन चौधरी का एक व्यक्ति के साथ अभद्र व्यवहार और मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ था। जिसका संज्ञा लेकर दारोगा के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है और मामले की जांच भी की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static