नेता के बेटे ने दारू पिया...फिर मेरा रेप किया, एक्सप्रेसवे के किनारे बैठी महिला का वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 12:19 PM (IST)

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद जिले से एक अर्द्धनग्न महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला सड़क पर बैठी दिखाई दे रही है। महिला का आरोप है कि एक नेता के बेटे ने उसके साथ रेप किया है। मैंने पुलिस भी बुलाई, लेकिन मामले को रफा-दफा कर दिया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर कहा जा रहा है कि महिला गाजियाबाद में लाल कुआं चौकी के पास दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे के किनारे बैठी थी। उसने आरोप लगाया कि कुछ लोग उसे नंदग्राम से उठाकर झाड़ियों में ले गए। रेप की वारदात को अंजाम देने के बाद देर रात उसे लालकुआं के पास छोड़ दिया।

 

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद उस घटना को  यूपी कांग्रेस ने जोरदार तरीके से उठाया है। महिला के वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कांग्रेस ने एक्स पर लिखा कि गाजियाबाद की सड़क पर अर्धनग्न अवस्था में बैठी एक औरत अपनी आपबीती सुना रही है। वह कहती है कि मैं कहती रही कि मेरे पांच बच्चे हैं, मुझे छोड़ दो। नेता का बेटा मुझे झाड़ियों में ले गया। दारू की बोतल खोली। दारू पीने के बाद मेरे साथ रेप किया।



पुलिस का मामले में आया बयान
इस मामले को लेकर जिसे के एसपी पूनम मिश्रा ने बताया है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें एक महिला अर्धनग्न अवस्था में बैठी हुई है। वह कुछ आरोप लगा रही थी। इस मामले की जांच की गई तो मामला चौकी थाना क्षेत्र के लालकुआं थाना वेव सिटी का पाया गया। इस मामले में महिला पुलिस अधिकारियों ने संबंधित महिला से बातचीत की। उससे घटना के बारे में जानने का प्रयास किया गया। महिला के घर के बारे में पता किया गया है। उसके परिजनों से संपर्क किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static